Tuesday 20 March 2018

Nairaland - विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट


Pipsbasketing: भाई, क्या आप तैयार हैं, आइए व्यावहारिक चलें। मैं एक चार्ट इतिहास को खींचना चाहता हूं, दो चित्रों के बारे में पोस्ट करना और संभावित दिशा पर आपकी राय पूछना चाहता हूं, मैं भी मेरा भी बताऊंगा तब मैं इस इतिहास से परिणाम पोस्ट करूंगा। यह एक बेहतर निर्णय साबित करने के लिए नहीं है और नतीजे की सटीकता के साथ कुछ भी नहीं है, लेकिन इस बात पर ध्यान दें कि पूरे खाते को मजबूत समाचार से सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक है, न कि एक भी व्यापार। कृपया मुझे बताएं कि मुझे पिप्सबस्कीटिंग शुरू करना चाहिए: मेरा प्रश्न: आप जितना जल्दी ऊपरी टीएल हिट के रूप में इस व्यापार पर बने रहने का इरादा रखते हैं आप टीएफस की जांच के बिना कैसे दिशानिर्देश देंगे आप किस चार्ट को पोस्ट करते हैं और मुझे उद्धृत करते हैं । अगर मैं 30mins TF पर एक ही चार्ट पोस्ट किया था, तो क्या आप दैनिक टीएफ की जांच किए बिना मुझे निर्देश बता सकते हैं मैं उस मुद्रा में भी व्यापार नहीं करता, मैंने सिर्फ चार्ट को ऊपर खींच लिया और न्याय किया। आखिरी बार जब मैंने आपकी पिछली पोस्ट में आप को उद्धृत किया था, तो मैंने आपको चार्ट के बाद अनुरोध किया था। मैंने आपके द्वारा उद्धृत एक का विश्लेषण किया है मैं प्रश्नों से बच नहीं सकता मैं अपने स्तरों को सही तरीके से लेने के तरीके को बदलने वाला नहीं हूं इस बाजार के लिए अलग-अलग दृष्टिकोण हैं बस सुनिश्चित कर लें कि आप इसे बाहर निकाल लें। उदाहरण के लिए, एक चार्ट को ऊपर खींचें और JLine को अपने फाइब टूल का उपयोग किए बिना इसका विश्लेषण करने के लिए कहें। वामी, अपने सवाल का जवाब ओ सक्रिय मोड देख रहा है मेरा नाम पूर्ण भरा हुआ, इसलिए मैंने आपका उल्लेख नहीं किया। जिस प्रश्न से, कृपया मुझे बहुत व्यस्त रखकर क्षमा करें और मुझे भूल गया है कि अगर कोई भी प्रश्न मुझे जवाब देने की आवश्यकता है। मैंने अपने एंड्रॉइड फोन के साथ विदेशी मुद्रा का कारोबार किया और यह मेरा परिणाम पिछले महीने दिसम्बर 2016 था। 1 जैसा 1 शेयर एनजे ने बेचना मेरे लोगों को बेचने के लिए, एक दलाल इस प्रसार को कैसे चार्ज कर सकता है। असल में, कारोबार में हमारी पहली और बड़ी बाधा ब्रोकर है, सबसे उपयुक्त दलाल खोजने में दुर्लभ है। यह उच्च फैलता से उच्च पदस्थल तक उच्च रोलओवर प्रभार से उच्च निकासी प्रभार और उच्च जमा शुल्क, असहनीय रूप से कम लाभ उठाने के प्रावधान, अनियमित समर्थन उपलब्धता, लंबा निकासी और जमा प्रक्रिया समय और बहुत अधिक के लिए होता है। मुझे अपने दलाल को फिर से बदलना पड़ सकता है, मुझे और अधिक शोध की आवश्यकता है: मेरी प्रमुख सीमा यह है कि उनमें से ज्यादातर कनाडाई ग्राहक नहीं स्वीकार करते हैं और उनमें से कुछ जो कड़ाई से क्यूसी और बीसी ग्राहकों को स्वीकार नहीं करते हैं Pipsbasketing: मेरे लोग, एक दलाल इस फैल को कैसे चार्ज कर सकता है असल में, कारोबार में हमारी पहली और बड़ी बाधा ब्रोकर है, सबसे उपयुक्त दलाल खोजने में दुर्लभ है। यह उच्च फैलता से उच्च पदस्थल तक उच्च रोलओवर प्रभार से उच्च निकासी प्रभार और उच्च जमा शुल्क, असहनीय रूप से कम लाभ उठाने के प्रावधान, अनियमित समर्थन उपलब्धता, लंबा निकासी और जमा प्रक्रिया समय और बहुत अधिक के लिए होता है। मुझे अपने दलाल को फिर से बदलना पड़ सकता है, मुझे और अधिक शोध की आवश्यकता है: मेरी प्रमुख सीमा यह है कि उनमें से ज्यादातर कनाडाई ग्राहक नहीं स्वीकार करते हैं और उनमें से कुछ जो कड़ाई से क्यूसी और बीसी ग्राहकों को स्वीकार नहीं करते हैं डुकस्कॉपी वापसी पर चार्ज नहीं करते Pipsbasketing: वापसी और जमा प्रसंस्करण समय और बहुत अधिक। मुझे अपने ब्रोकर को फिर से बदलना पड़ सकता है, एक्सएम. ई समाचार के दौरान व्यापार की कोशिश कर रहे सैतान अवतार हैं और अफसोस होगा कि वे दलाल क्यों हैं I पहले से उनके साथ बातचीत कर रहा हूं, धन्यवाद, एएफ़एक्स ने मुझे सिर्फ इसलिए कि ब्रोकर में केवल 30 जमा पर जमा और जमा पर भी। एफएक्ससीएम ने मुझे सभी को, मुझे नि: शुल्क जमा राशि दे दी। केवल अधिकतम लाभांश 33: 1 है, क्या आप कल्पना कर सकते हैं और इस के साथ मैं अपना व्यापार शैली नहीं कर सकता ओंडा ने सिर्फ 50: 1 सीएमआरडिंग और एवरेटेड ने कई आरोपों के साथ मुझे मार दिया। और बहुत अधिक अन्य ब्रोकरों डुकस्कॉपी ने वापसी पर शुल्क नहीं लगाया है संशोधित: मैंने अभी अपने वर्तमान दलाल से संपर्क किया, और उन्होंने बताया कि अवकाश के दौरान क्या होता है और आज यह उल्लेख किया जा रहा है कि अमेरिकी मार्टिन लूथर किंग डे, ठीक है लेकिन सभी ब्रोकरों के साथ यह अनुभव नहीं है, खासकर मेरे पूर्व मैंने इस दलाल के साथ इस कार्यान्वयन की योजना बनाई है: चूंकि यह वर्तमान में केवल उनके बारे में पता चला है, इसलिए मैं निश्चित रूप से इस बारे में अपना रास्ता खोज सकता हूं जबकि मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखता हूं। इससे पहले कि मैं किसी भी व्यापार में प्रवेश करने से पहले हमेशा इस फैलाव को जांचता हूं, विशेष रूप से उस समय के दौरान जब मैं आमतौर पर अपने ट्रेडों (दैनिक बंद और खुले) लेता हूं, उस समय फैला हुआ लगता है। इसलिए, दिन के समापन के बाद मैं अपने ट्रेडों को 1 घंटे पहले और प्रवेश करने का प्रयास करूंगा। इसके साथ मैं और उसके साथ सफल होने के बाद, अगले महीने के मध्य से मैं वापस लेने की कोशिश करूँगा, क्योंकि मैं वर्तमान में उनके साथ 350.0 पिक्सिंग कर रहा हूं, मैं एक वापसी के लिए अनुरोध करता हूं और निम्नलिखित की जांच करूँगा: प्रसंस्करण समय, शुल्क और वापसी में आसानी । अगर मैं उस के साथ ठीक हूं, तो मैं उनके साथ पिप्सबस्कीटिंग जारी रखूंगा: मैंने इस दलाल के साथ इस क्रियान्वयन की योजना बनाई है: चूंकि यह वर्तमान में केवल उनके बारे में पता चला है, इसलिए मैं निश्चित रूप से इस बारे में अपना रास्ता खोज सकता हूं जबकि मैं व्यापार जारी रखता हूं उनके साथ। इससे पहले कि मैं किसी भी व्यापार में प्रवेश करने से पहले हमेशा इस फैलाव को जांचता हूं, विशेष रूप से उस समय के दौरान जब मैं आमतौर पर अपने ट्रेडों (दैनिक बंद और खुले) लेता हूं, उस समय फैला हुआ लगता है। इसलिए, दिन के समापन के बाद मैं अपने ट्रेडों को 1 घंटे पहले और प्रवेश करने का प्रयास करूंगा। इसके साथ मैं और उसके साथ सफल होने के बाद, अगले महीने के मध्य से मैं वापस लेने की कोशिश करूँगा, क्योंकि मैं वर्तमान में उनके साथ 350.0 पिक्सिंग कर रहा हूं, मैं एक वापसी के लिए अनुरोध करता हूं और निम्नलिखित की जांच करूँगा: प्रसंस्करण समय, शुल्क और वापसी में आसानी । अगर मैं इसके साथ ठीक हूं, तो मैं उनके साथ जारी रहूंगा, मैं सराहना करता हूं, मैं उनसे बातचीत करूंगा, मैं भी उनसे बातचीत करूंगा, पीसबास्कीटिंग की सिफारिश करेगा: मैंने इस दलाल के साथ इस क्रियान्वयन की योजना बनाई है: चूंकि यह वर्तमान में केवल एकमात्र मुद्दा है जो मैंने पाया उनके बारे में, मैं निश्चित रूप से इस बारे में अपना रास्ता खोज सकता हूं जबकि मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखता हूं। मैं हमेशा पहले किसी भी व्यापार में प्रवेश करने से पहले, मैं सबसे अधिक विशेष रूप से अपने ट्रेडों को बंद करने और खोलने के समय के दौरान फैलता हूं), फैलते वक्त उस समय अधिक लगता है, इसलिए मैं अपने व्यापारों को करीब 1 घंटे पहले दर्ज करने का प्रयास करूंगा दिन का। इसके साथ मैं और उसके साथ सफल होने के बाद, अगले महीने के मध्य से मैं वापस लेने की कोशिश करूँगा, क्योंकि मैं वर्तमान में उनके साथ 350.0 पिक्सिंग कर रहा हूं, मैं एक वापसी के लिए अनुरोध करता हूं और निम्नलिखित की जांच करूँगा: प्रसंस्करण समय, शुल्क और वापसी में आसानी । अगर मैं उस के साथ ठीक हूं, तो मैं उनके साथ जारी रहूंगा, यह तथ्य है कि मैं नोटिस करता हूं कि मेरे कार्ड का उपयोग करते हुए जमा पर शुल्क भी देखें, तो अगर मैं सी 2000 के साथ फंड करता हूं, तो मुझे 50 की शुल्क चुकानी पड़ेगी। मेरी ट्रेडिंग स्टाइल के साथ, वह लगभग 500 पिप्स का मूल्य है वायर ट्रांसफर के लिए कोई नहीं, अगर वे वायर ट्रांसफर पर चार्ज नहीं कर रहे हैं, तो बैंक वायर ट्रांसफर के लिए 30 चार्ज कर सकते हैं। बीआरओ, ना रन आई डे ओउ डुकस्कॉपी पर वापसी का आरोप नहीं है, मैं अब अपने दलाल से चिपकाऊंगा, कम से कम, कुछ मिनटों के बाद स्प्रेड सामान्य हो गया। aigjoe: मैंने अपने एंड्रॉइड फोन के साथ विदेशी मुद्रा कारोबार किया, और यह मेरा परिणाम पिछले महीने दिसम्बर 2016 था। आप कौन सा दलाल का उपयोग कर रहे हैं? मैं आपको सभी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मौसम का स्वागत करता हूँ 16 बस कल की तरह, 2015 चले गए हैं। यह आपको सूचित करने के लिए अच्छा है कि 2015 को खाली हाथ नहीं दिया गया था, यह बहुत खो गया था क्योंकि कई खाते उड़ा रहे थे, सभी को धन्यवाद श्री हाई लीवरेज। यह कई जीत के साथ चला गया, वास्तव में बड़ी जीत। एक क्लिक के साथ कई आवेदकों को दोगुना कर दिया गया था, और फिर हमारा धन्यवाद श्री हाइ लेवरेज को जाता है, दोहरी धार वाली तलवार और गाररी इजेबू जैसे बहुत सारे खाते तेजी से बढ़े हैं कई घटनाओं का उल्लेख हुआ, 15 जनवरी एसएनबी ब्याज दर के फैसले का उल्लेख करने योग्य, शब्द यह व्यक्त नहीं कर सकता है कि उस दिन क्या हुआ क्योंकि इसे कई व्यापारियों और ब्रोकरों की पैकिंग मिली। बहुत सारे लोग बाजार में शामिल हो गए और बहुत से लोगों को छोड़ दिया गया ये सभी और अधिक हैं जो हमें एक उत्कृष्ट व्यापारी उर्फ ​​पवित्र गेलिल बनने के लिए आकार देते हैं। हालांकि, मैं हर व्यापारियों को 2015 में जो कुछ भी नुकसान पहुंचा रहा है, उसे पीछे रखने के लिए आवेशित करना चाहता हूं और नए पेज को नए पेज पर शुरू करना चाहता हूं। मैं बाज़ारियों को इस धागे से दूर रहने के लिए चेतावनी देना चाहता हूं, अगर आपको विदेशी मुद्रा रोबोट बेचने की ज़रूरत है, तो ओएलएक्स या जुमिया पर जाएं। जैसा कि हम इस नए साल में व्यापार करते हैं, मेरी इच्छा यह है कि विदेशी मुद्रा के तकनीकी, मौलिक और भावुक ईश्वर हम पर हरे रंग की पिप्स की बारिश बारिश करते हैं। शुभ अंकुर साल हर कोई 17 पसंद 1 सफल व्यापारी को साझा करें 1. वे जानते हैं कि उनके एमोशन को कैसे नियंत्रित और प्रबंधित करें। 2. वे जोखिम प्रबंधकों 3. वे मरीज हैं 4. वे अंतिम रूप से अधिसूचित हैं, वे कभी भी उत्तरदायी नहीं हैं। आप सभी को एक खुश नए साल और एक बहुत ही भयानक 2016 चाहते हैं। मुझे नहीं पता था कि Karlebolu एक इतिहासकार, वहाँ अच्छा काम है और परिवार में मेरे Ogas के लिए, इस साल हमें हंसी के और कारणों को देखने में हो सकता है, लाल रंग कभी नहीं में दिखाई दे सकता है हमारे खाते का इतिहास, हम अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रख सकते हैं क्योंकि हम 2016 की चुनौतियों का सामना करते हैं और भगवान हमें हमारे साथी व्यापारियों के लिए सबसे अधिक सम्मान देते हैं, हम कभी भी किसी भी घोटाले या फ्रेस्टर का शिकार नहीं करते हैं, आमीन मैं इस प्रकार इस वर्ष की इस परिवार की विकास और सफलता के लिए अपने बिना शर्त योगदानों को वचन करता हूं। quotFX SWEETquot है चार्ट पैटर्न व्यापारियों के लिए नया साल मुबारक हो नया साल और समृद्ध और फलदायी नया साल Karlebolu: मैं आप सभी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मौसम का स्वागत करते हैं सीजन 16 कल की तरह, 2015 चला गया है यह आपको सूचित करने के लिए अच्छा है कि 2015 को खाली हाथ नहीं दिया गया था, यह बहुत खो गया था क्योंकि कई खाते उड़ा रहे थे, सभी को धन्यवाद श्री हाई लीवरेज। यह कई जीत के साथ चला गया, वास्तव में बड़ी जीत। एक क्लिक के साथ कई आवेदकों को दोगुना कर दिया गया था, और फिर हमारा धन्यवाद श्री हाइ लेवरेज को जाता है, दोहरी धार वाली तलवार और गाररी इजेबू जैसे बहुत सारे खाते तेजी से बढ़े हैं कई घटनाओं का उल्लेख हुआ, 15 जनवरी एसएनबी ब्याज दर के फैसले का उल्लेख करने योग्य, शब्द यह व्यक्त नहीं कर सकता है कि उस दिन क्या हुआ क्योंकि इसे कई व्यापारियों और ब्रोकरों की पैकिंग मिली। बहुत सारे लोग बाजार में शामिल हो गए और बहुत से लोगों को छोड़ दिया गया ये सभी और अधिक हैं जो हमें एक उत्कृष्ट व्यापारी उर्फ ​​पवित्र गेलिल बनने के लिए आकार देते हैं। हालांकि, मैं हर व्यापारियों को 2015 में जो कुछ भी नुकसान पहुंचा रहा है, उसे पीछे रखने के लिए आवेशित करना चाहता हूं और नए पेज को नए पेज पर शुरू करना चाहता हूं। मैं बाज़ारियों को इस धागे से दूर रहने के लिए चेतावनी देना चाहता हूं, अगर आपको विदेशी मुद्रा रोबोट बेचने की ज़रूरत है, तो ओएलएक्स या जुमिया पर जाएं। जैसा कि हम इस नए साल में व्यापार करते हैं, मेरी इच्छा यह है कि विदेशी मुद्रा के तकनीकी, मौलिक और भावुक ईश्वर हम पर हरे रंग की पिप्स की बारिश बारिश करते हैं। शुभ अंकुर साल हर कोई टैग: चालू प्रिस, बेन्पाईज़ी, इहेनीएबेनेज़, एफएक्सबोमोवी, मिठाईमार, न्याजबैब, प्रक्टक्टॉक, जामसे, रेकोल्ज़ 84, किरिनवा, ओव्लिवर, एडी 1 ए, सर्वे केश, ड्रिपिप्स। एंडफिक्स 1, डॉकस, पीपसर्जन, एडिनिया 33, होनिरीियो 1, जक्पेन, फ्रांसीसी 2, मेज़, एफएक्सस्टोरी, पैनी, कैपिटल, एफएक्सड्यूके, ओगब्रोरैफ़, पॉकाको 88, डोरोडे, लैकिइनआईएनसी एट अल अगर मैं आपका नाम नहीं बुलाता हूं, abeg no vex कृपया मुझे आपकी ज़रूरत है। मुझे व्यापार करने की आवश्यकता है जब बाजार एक विशेष प्रवेश बिंदु तक पहुंचता है। लेकिन मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, क्योंकि मैं हमेशा अपने कंप्यूटर पर ऐसी जगहों पर व्यापार करने के लिए नहीं हूं जब वह पीप स्तर या प्रवेश बिंदु तक पहुंच जाता है। क्या यह संभव है कि मेरे एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर ट्रेडमार्क पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया जा सकता है, जब उस पीप स्तर पर पहुंचा जा सकता है, कृपया मुझे कैसे करूँ, मैं वास्तव में आशा करता हूं कि आप जिस चीजों को मैंने यहां लिखा था, उन्हें समझें। उत्सुकता से आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा है धन्यवाद। 2015 के रूप में एक करीब आती है और हम सभी अपनी छुट्टी की परंपराओं को पूरा करने के लिए तैयार हो जाते हैं, कुछ समय लेने और 2015 के लिए अपने व्यापार के प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए यह एक अच्छा विचार है कि आप ने क्या किया, आपने क्या गलत किया और क्या किया सबसे महत्वपूर्ण बात, आप एक व्यापारी के रूप में कैसे सुधार कर सकते हैं व्यापार का सबसे निराशाजनक हिस्सा एक खोया व्यापार या एक अच्छे से बाहर याद नहीं कर रहा है, यह जानकर कि आप कुछ गलत किया है, जिसे आप जानते थे, उस समय गलत था, लेकिन आप इसे वैसे भी करते थे। व्यापार गलतियों को ठीक करने की यह सुसंगत असमर्थता, जिन्हें आप ठीक करना चाहते हैं, आम तौर पर सबसे अधिक व्यापारियों का संघर्ष और पैसे कमाने में असफल रहने का सबसे बड़ा कारण होता है। इसलिए, जैसा कि हम 2015 के करीब होते हैं और नए साल की शुरूआत करते हैं, अपने समय में अपने व्यापार में जिन चीज़ों को आप नियंत्रित कर सकते हैं, उन चीजों का संचय करने का समय, जो आप नियंत्रण नहीं कर सकते हैं और अपने व्यापार की योजना को आगे बढ़ाने के लिए और अगले कारोबारी साल के लिए ट्रैक पर रह सकते हैं। छुट्टियों पर व्यापार न करें यह बुद्धिमान है कि क्रिसमस और न्यू इयर्स जैसी छुट्टियों के आसपास कारोबार करने में कुछ समय लगेगा। आमतौर पर बाज़ार आमतौर पर इन दिनों के आसपास बहुत ही शांत होते हैं और तरलता कम है, इसलिए बहुत सारे गैपिंग या अजीब अनियमित मूल्य कार्रवाई हो सकती है मैं क्रिसमस से पहले दो दिन पहले और नए साल के ठीक पहले भी बाजारों से निकलता हूं। यदि आपके पास कोई मोटे व्यापारिक वर्ष था, तो वर्ष के अंत में कुछ हफ़्ते बंद होने पर आमतौर पर नए साल में रिचार्ज किए जाने और स्पष्ट रूप से आने के लिए सबसे अच्छी दवा होती है। बाजार में हानि के बुरे दौर को समाप्त करने का एकमात्र तरीका भावनात्मक व्यापार की वजह से है, बस थोड़ी देर के लिए व्यापार बंद करना है, और इस समय के आसपास के वर्ष का अंत ऐसा करने का एक शानदार अवसर है। आपके 2015 व्यापार प्रदर्शन को प्रतिबिंबित करने और 2016 में सुधार करने की योजना का विकास करने के लिए यह भी एक अच्छा समय है, जो निम्नलिखित अभ्यासों को आप इस साल सही करने के बारे में बताते हैं कि बाजार में आपके लिए सभी खराब नहीं था। इस साल आपके व्यापार में अच्छी तरह से काम करने वाले चीजों का ध्यान रखें, न भूलें कि वे क्या थे और आपने उन्हें कैसे किया। उन चीज़ों के बारे में नोट्स बनाएं, जो आपने सही किया था और उन चीजों के लिए पीठ पर खुद को पॅट किया था। पूरे वर्ष के दौरान आपके व्यापार में अनुशासित रहना बहुत मुश्किल है, और इसका एक बड़ा कारण बाजार में लगातार पैसा बनाने के लिए ऐसा मुश्किल लगता है। इसलिए, यदि आप अनुशासित रहते थे, यहां तक ​​कि आपके व्यापारिक दृष्टिकोण योजना के कुछ निश्चित पहलुओं के साथ भी, सुनिश्चित करें कि आप इस बात को स्वीकार करते हैं और नए साल में ऐसा करते रहेंगे। मैं आपके व्यापार योजना के उन हिस्सों के बगल में एक चेक बाजार या एक स्टार लगा देना चाहूंगा कि आपको विश्वास है कि आप 2015 में सभी वर्ष के लिए सही रहे हैं। आप जो भी गलत कर चुके हैं उसका तात्पर्य करें, अब आप क्या कर रहे पिछले साल के दौरान आपके व्यापार में गलत है कि आप 2016 में तय करने का प्रयास कर सकते हैं एक बुद्धिमान पुरानी व्यावसायिक व्यापारी ने एक बार मुझसे कहा, अपने हारे पर थोड़ा ध्यान दें और अपने विजेताओं पर भी कम। यह कुछ साल बाद तक नहीं था, मैं समझ गया कि वह वास्तव में क्या मतलब था। उनका क्या मतलब था, क्योंकि यह कि बाजार में हर पल अद्वितीय है और दो ट्रेडों कभी भी समान नहीं हैं, यह किसी भी तरह के ट्रेडों को जीतने के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है या उनके बारे में उत्साहित हो, क्योंकि अगली बार जब आप एक ही सेटअप देखते हैं परिणाम भिन्न हो सकता है नुकसान के साथ, वही बात यह है कि अगले व्यापार में कोई नुकसान नहीं हो सकता है, इसलिए हानि पर अधिक ध्यान न दें, लेकिन आप नुकसान से कुछ सीखने में सक्षम हो सकते हैं, यदि वह ऐसा होता है जिससे आप बच सकते। इस लेख को पढ़ने के लिए, जो आप से बच सकते हैं और जो उन कठिनाइयों के अंतर के बारे में जानने के लिए हैं, जिन्हें आप नहीं कर सकते इसलिए, मुद्दा यह है, 2015 की अवधि के दौरान आपके व्यापार में जो कुछ भी आपने गलत किया है, संभवतः इससे होने वाली हानि हो गई है। यह 2016 के लिए आपका लक्ष्य होना चाहिए जो भावनाओं से प्रेरित व्यापारिक त्रुटियों को ठीक करना है जो घाटे के कारण होता है जो आप उचित व्यापारिक प्रथाओं से बच सकते थे। यदि वे एक ध्वनि ट्रेडिंग रणनीति (मूल्य कार्रवाई) का उपयोग कर रहे हैं, तो व्यापारियों को अपनी व्यापारिक रणनीति से चिपकाने में असफलता नहीं होती है, वे आम तौर पर उसी गलतियों को और अधिक करने से असफल होते हैं और उनसे सीख नहीं करते हैं। मैं जानता हूं कि आप जानते हैं कि आईएम यहाँ के बारे में क्या कह रहा है, इसलिए आपको नए साल के लिए बदलाव करने का फैसला करना होगा। व्यापार के साथ सही रास्ते पर आने के बहुत सारे, सिर्फ लालच और डर जैसे भावनात्मक आवेगों पर आधारित व्यापार को रोकने के लिए बदलने का फैसला करना और लंबी अवधि में उस फैसले को छड़ी करना। सुधार करने के लिए एक योजना तैयार करें आपको हमेशा आगे बढ़ने और आगे बढ़ने की ज़रूरत है, पीछे हटने के लिए नहीं। उन दोहरावदार व्यापारिक त्रुटियों को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध करें जिन्हें आप जानते हैं कि आप संकेतों के साथ व्यापार की तरह त्रुटियों को ठीक कर सकते हैं, आप जितना जानते हैं उतना ही खतरे में पड़ सकते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे लाभ में हैं (लालची होने के नाते) आदि। ये मानव की ये त्रुटियां हैं इच्छा है कि आम तौर पर व्यापारियों को असफल होने का कारण। आप तेजी से पैसा कमाने की इच्छा रखते हैं, फिर भी यह केवल दुनिया की कामयाब नहीं है, और इसमें बाज़ार भी शामिल है। पैसे का व्यापार करने का एकमात्र तरीका है कि मेरी कीमत क्रिया पद्धति की तरह एक व्यापारिक रणनीति होनी है, इससे व्यापारिक योजना बना रही है और अनुशासन और मानसिक ताकत रखने से आपको अपने जीतने वाले ट्रेडों को ऑफसेट करने के लिए समय की लंबी अवधि में रहना पड़ता है हारे। हालांकि, अगर आप अपनी ट्रेडिंग प्लान से चिपकते हैं और आप जानते हैं कि आप कमजोर पड़ चुके हैं, तो अब (वर्ष का अंत) सबसे अच्छा समय है कि आप सही, गलत और गलत तरीके से बताएं कि आप कैसे सुधार कर सकते हैं, क्योंकि जो भी आप करते हैं , आप यहां एक वर्ष में उसी स्थिति में बैठे रहना नहीं चाहते हैं, जिससे आप सोच सकते हैं कि आपका व्यापार गलत क्यों है और इस साल आपने पैसे क्यों नहीं बनाया। इस कारोबारी साल 2016 के शुभकामनाएं मेरा पेनालल, नया साल मुबारक हो, विदेशी मुद्रा व्यापार एक स्वचालित निष्पादन मंच है, जिसका अर्थ है कि आपको अपना व्यापार निष्पादित करने की आवश्यकता नहीं है। अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर जाएं, अपने नए ऑर्डर पर इंस्टैंटिक एक्सीकशन के बजाय लंबित आदेश (TYPE) पर क्लिक करें। खरीदें की सीमा का उपयोग करें, या सीमा का पता लगाएं या अपना ऑर्डर सेट करने के लिए रोकें या रोकें खरीदें, जैसे ही आप बाजार में स्तर निर्धारित कर लेते हैं, तो यह आदेश निष्पादित होगा। इन पर अधिक पढ़ने के लिए बेबीपिप्स पर जाएं tonytony208: कृपया मुझे तुम्हारी मदद की ज़रूरत है मुझे व्यापार करने की आवश्यकता है जब बाजार एक विशेष प्रवेश बिंदु तक पहुंचता है। लेकिन मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, क्योंकि मैं हमेशा अपने कंप्यूटर पर ऐसी जगहों पर व्यापार करने के लिए नहीं हूं जब वह पीप स्तर या प्रवेश बिंदु तक पहुंच जाता है। क्या यह संभव है कि मेरे एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर ट्रेडमार्क पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया जा सकता है, जब उस पीप स्तर पर पहुंचा जा सकता है, कृपया मुझे कैसे करूँ, मैं वास्तव में आशा करता हूं कि आप जिस चीजों को मैंने यहां लिखा था, उन्हें समझें। उत्सुकता से आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा है धन्यवाद। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सत्र 17 में आप सभी का स्वागत करने के लिए मेरा निजी सुख है। हम जो सर्वशक्तिमान ईश्वर का धन्यवाद करते हैं, हमें 2016 के माध्यम से, ब्रीक्सिट समेत कई चीजें हुईं, और डोनाल्ड जे ट्रम्प के इमर्जेंस के माध्यम से हमने देखा संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव दोनों घटनाओं ने वित्त और निवेश की दुनिया भर में लहरों का निर्माण किया, इन लहरों के साथ विजेता और हारे हुए थे। मैं व्यक्तिगत रूप से विश्वास करता हूं कि हम सभी बाजारों की ज्ञान और समझ में वृद्धि करते हैं जो हम व्यापार कर रहे हैं। सभा में शांति की मांग करने के लिए मुझे इस अवसर का उपयोग करने की अनुमति दें। मैं ईमानदारी से विवाद में दोनों पक्षों से प्रार्थना करता हूं कि लगभग अपने धागे से पहले वाले धागे को मिटाने की कोशिश करते हैं और हमें एक-दूसरे के दिमागों को तेज करते हैं। पूर्व थ्रेड की मेजबानी के लिए कार्लेबोला के लिए धन्यवाद, ओल्ड टाइमर कैपिटलस, चालूप्रिस, जेअप्पीन, जामैस, एडी 1 ए, जोरिल 1, लॉसन 007 के लिए धन्यवाद। और सदन के उत्कृष्ट सदस्य - पीपसबस्कीटिंग, जिन्होंने मार्केट से लगातार मुनाफा का एक नया तरीका तैयार किया है यह मेरी आशा है कि वर्ष 2017 हम सभी के लिए पिप्स और ज्ञान से भरा होगा। एक बार फिर, स्वागत 3 पसंद 2 शेयरों में बड़ा मुझे प्रार्थना और yall। आशा है कि यह सीजन मज़ेदार और कम से कम एक कैबील चीज़ होगी। और बड़ा थप्पड़-अप बड़े लोगों के लिए जो दूसरों की मदद करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे होंगे

No comments:

Post a Comment