Thursday 8 March 2018

इंद्रधनुष - जादू - व्यापार प्रणाली


कॉम्पलेक्स ट्रेडिंग सिस्टम 15 (इंद्रधनुषी पागलपन) उपयोगकर्ता द्वारा 14 जून, 2010 - 12:57 पर प्रस्तुत किया गया। अजीम द्वारा प्रस्तुत मुझे बस एक ऐसी रणनीति मिली जो कि यहां किसी के लिए आसान होनी चाहिए .. लेकिन सबसे पहले मैं लेखक (ट्रेडर 100) को साझा करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और एडवर्ड amp को टीम का धन्यवाद करने के लिए भी हमें धन्यवाद देना चाहता हूं। असली व्यापारी ठीक है, शुरू करने देता है टाइमफ्रेम। 30 मिनट जोड़े GBPJPY, GBPUSD, EURUSD (अनुशंसित) इंद्रधनुष मादा V1 बस इन उदाहरणों पर एक नज़र डालें। ये सभी ट्रेडों लाभदायक थे। लेकिन आप देख नहीं सकते 7. और 8. व्यापार लाभ क्षेत्र मैं सिर्फ कह सकता हूं कि यह हिट हो गया था। सिर्फ इसलिए आप मुझ पर विश्वास करते हैं कि एक और तस्वीर है यदि आप व्यापार के बाद कुछ ट्रेडों लेते हैं 8. आपका लाभ अभी भी प्रभावित होगा जैसा कि आप अंतिम कदम नीचे देख सकते हैं। अगर हम इन उदाहरणों पर एक नज़र डालते हैं तो हम यह कह सकते हैं कि अगर कीमत राइनबो से ऊपर है और अगर कीमत नीचे इंद्रधनुष के नीचे है तो हम लंबे समय तक जाते हैं। हम यह भी कह सकते हैं कि यदि हम इंद्रधनुष के रंग सही क्रम में रखते हैं तो हम लंबे या छोटे जाते हैं। तस्वीर को फिर से देखें और आप समझ लेंगे हम इंद्रधनुष के दूसरी तरफ इंद्रधनुष में कहीं कहीं समर्थन पाने के लिए मूल्य चाहते हैं। तो सबसे पहले हम क्या जरूरत है: इंद्रधनुष MMA06 इंद्रधनुष MMA07 इंद्रधनुष MMA08 उन लोगों के लिए जो मेटाट्रेडर का उपयोग न करें: MMA06 MMA07 MMA08 68 ईएमए 50 ईएमए 35 ईएमए 65 ईएमए 47 एएमए 33 ईएमए 62 ईएमए 44 ईएमए 31 ईएमए 59 एएमए 41 एएमए 29 एएमए 56 एएमए 39 ईएमए 27 ईएमए 53 ईएमए 37 ईएमए 25 एएमए हमें 2 ईएमए भी जोड़ना होगा: 10 ईएमए बंद 12 ईएमए ओपन अलग-अलग रंगों में अपना इंद्रधनुष बनायें। मेरे चार्ट 06 में हरा है, 07 बैंगनी है, 08 नीला है। तो स्टॉपलॉस और लाभ लेना। इसकी आसान स्टॉपलास रखने के लिए वास्तविक कला को लाभ लेना है मैं टीआईपी के रूप में FIB स्तर का उपयोग करता हूं यदि आप चाहें तो आप 50 एएमए, 89 एसएमए, 150 एसएमए, 200 एसएमए, 365 ईएमए जोड़ सकते हैं और उन्हें लाभ क्षेत्रों के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा आप बड़ी संख्या का उपयोग कर सकते हैं इसलिए: FIB स्तर एमए बड़ी संख्या 1012 ईएमए क्रॉस इत्यादि। मैं अपने स्टॉपलॉस को पिछले उच्च स्थान पर रखता हूं। यदि एसएल बहुत छोटा है और बहुत अधिक संभावना है तो इसे हिट होने जा रहा है, इसे अगले उच्च स्थान पर रखें। तो SL और TP उदाहरण सफेद एसएल और ब्लू - टीपी लांग: इंद्रधनुष 07 इंद्रधनुष से ऊपर है 06 और इंद्रधनुष 08 इंद्रधनुष 07 से ऊपर है 10 एएमए और 12 एमा क्रॉस लघु: इंद्रधनुष 08 इंद्रधनुष 07 से नीचे है और इंद्रधनुष 07 इंद्रधनुष 06 नीचे है 10 10 एएमए और 12 एमा क्रॉस अगला है सुधारित संस्करण रेनबो मैडनेस वी 2, जो हमें इंद्रधनुष मादास v2 के लिए जरुरत है: एमएसीडी हेकेन असी कई माई ट्रिगर एमए स्टोच और एक प्रवृत्ति। एमएसीडी 9: 1 9: 1 हेइकेन असी Smoothed 2: 17: 3: 2 एमईए यदि आप सभी की जरूरत से मेटा ट्रेडर का उपयोग 06,07 और 08 सेट इंद्रधनुष है। अगर आपको ये आपके चार्ट पर नहीं रखना है: MMA06 MMA07 MMA08 68 EMA 50 EMA 35 EMA 65 EMA 47 EMA 33 EMA 62 EMA 44 EMA 31 EMA 59 EMA 41 EMA 29 EMA 56 EMA 39 EMA 27 EMA 53 EMA 37 EMA 25 ईएमए एमए के प्रत्येक सेट अलग रंग में होना चाहिए। सिर्फ इसलिए यह आपके लिए आसान होगा ट्रिगर ईएमए 10 ईएमए (खुले) 6 ईएमए (बंद) आप ट्रिगर एएमए के अन्य सेट का उपयोग कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं 5 ईएमए (खुले) 5 ईएमए (बंद) आदि की तरह। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि हर एमए सेट में समस्याएं हैं एक है जो आपके लिए काम करता है या 106 या 108 स्टॉच का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि आप सामान्य स्टॉच का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कुछ कमरे लगते हैं, इसलिए मैं स्टोच अलर्ट का उपयोग करना चाहता हूं। स्टोच 8.3.3 ओवरबेट 75 ऑवरल्ड 25 यदि आप स्टॉच अलर्ट के साथ अपने चार्ट पर डालते हैं, तो आप इसे सामान्य रूप से स्टॉच का उपयोग करना चाहते हैं ताकि आप समझ सकें कि सामान्य स्टॉच में बहुत अधिक संकेत दिए गए हैं। हमें इन सभी संकेतकों की आवश्यकता क्यों है Cuz उनमें से सभी दूसरे को सुधारते हैं ट्रिगर MA की तरह वे कई झूठे संकेत देते हैं लेकिन स्टोक उनसे बचने में मदद करता है और कभी-कभी स्टोच झूठी संकेत देती है और एमए मदद करती हैं Heiken Ashi मोमबत्ती इंद्रधनुष के साथ मिलकर काम करते हैं एमएसीडी: मैंने एमएसीडी के लिए 2 स्तर जोड़े हैं: 4.5 -4.5 उन दोनों के बीच में साइलेंट जोन कहा जाता है जब एमएसीडी इस चैनल में कहीं है तो हम कोई भी ट्रेड नहीं लेते हैं। जब एमएसीडी मोमबत्ती ऊपर से ऊपर हो जाती है तो यह चैनल हम हाँ या नहीं सोचने लग सकते हैं मुझे इस बेवकूफ चैनल की आवश्यकता क्यों है उदाहरण के लिए पूछें। सबकुछ दिखा रहा है कि कीमत नीचे जा रही है: लाल हीकेन आसि, इंद्रधनुष, स्टोच, ट्रिगर एमए और एमएसीडी, लेकिन एमएसीडी अभी भी मौन क्षेत्र में है (हम नीले रंग के बाद अगले मोमबत्ती पर व्यापार दर्ज करेंगे यदि यह सही व्यापार होगा) तो कोई व्यापार नहीं जबकि मैकड सियान क्षेत्र में है अगले 4 नहर: (स्टॉच) इसका मतलब यह है कि हम केवल अगले 4 मोमबत्तियों पर व्यापार में प्रवेश करते हैं, इसके बाद स्टॉच क्रॉस बनाता है अगर सब कुछ बाद में एक संकेत देता है तो हम व्यापार नहीं लेते। स्टोच सतर्क के बारे में एक बात स्टॉच तीर मोमबत्ती समाप्त होने के बाद पार करता है। जब हम यह देखना शुरू करते हैं कि हम व्यापार ले सकते हैं। तो वैसे भी 4 मोमबत्तियाँ इस मामले में हम केवल छठे मोमबत्ती पर व्यापार कर सकते हैं बहुत देर हो चुकी है इसलिए प्रवेश के लिए वैसे भी नियम: लंबी एमएसीडी 0 से ऊपर और मौन क्षेत्र से बाहर है और पिछली मोमबत्ती हरी है। स्टोच ने एक क्रॉस बना दिया है (मेरे चार्ट पर तीर। यादृच्छिक स्टोच ने तीर मोमबत्ती के बाद एक क्रॉस बना दिया है। तो पहली मोमबत्ती जब हम व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं तो मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती है) इंद्रधनुष सही क्रम में है यदि आपको पता नहीं है कि सही आदेश क्या है तो रेनबो मैडनेस V1 देखें मूल्य कहीं इंद्रधनुष में बाउंस करता है पिछला हिचकन जैसा मोमबत्ती नीला है। ट्रिगर एमएएस ने पार किया है REMEMBER - 4 मोमबत्तियाँ लघु एमएसीडी 0 से नीचे है और मौन क्षेत्र से बाहर है और पिछला मोमबत्ती लाल है स्टोच ने एक क्रॉस बना दिया है (मेरे चार्ट पर तीर। यादृच्छिक स्टोच ने तीर मोमबत्ती के बाद एक क्रॉस बना दिया है। तो पहली मोमबत्ती जब हम व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं तो मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती है) इंद्रधनुष सही क्रम में है यदि आपको पता नहीं है कि सही आदेश क्या है तो रेनबो मैडनेस V1 देखें मूल्य कहीं इंद्रधनुष में बाउंस करता है पिछला हिचकन जैसा मोमबत्ती लाल है ट्रिगर एमएएस ने पार किया है REMEMBER - 4 मोमबत्तियाँ मुझे विश्वास है कि उदाहरण आपको बेहतर समझने में मदद करेंगे। और अब लाभ और बंद करो नुकसान। यह आप पर निर्भर है। Im सिर्फ एक सूची बनाने जा रहा है और आप चुन सकते हैं या यदि आप इसे करना चाहते हैं कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं एसएल - पिछले हाइलाइट गोल संख्या वाले क्षेत्रों में मजबूत एसआर स्तर कुछ सूचक जैसे बीबीएडी वी 1 टीपी-फाइबो स्तर रोकते हैं आर: आर 1: 1 एसआर स्तर कुछ संकेतक मूल्य क्रिया आदि। उन फाइलें स्पष्टीकरण और संकेतक हैं। मैं क्या चर्चा करना चाहता हूं रेनबो मैडनेस वी 2 पर है क्योंकि मैं उनमें से कुछ समझ नहीं पाया। तो आशा है कि आप लोग इस पर मेरी मदद कर सकते हैं। 20 जून 2010 - 1 9:21 पर अजीम द्वारा प्रस्तुत। पहले मुझे लगता है कि प्रश्न पूछने से पहले आपको पोस्ट के माध्यम से कुछ समय पहले पढ़ना चाहिए। यह पता लगाने के लिए दो बहुत आसान तरीका है कि वह क्या उपयोग कर रहे हैं: 1 - पोस्ट ट्रिगर एएमए 10 एएमए (खुला) 6 ईएमए (बंद) या 2 - एमटी 4 में टीपीएल फ़ाइल देखें। मुझे लगता है कि सभी अलग-अलग परिणाम प्राप्त करेंगे, सामान्य तौर पर व्यापार एक रणनीति से बहुत अधिक है अंत में अपने आप सभी के बारे में, और आप कैसे व्यापार कर रहे हैं यही कारण है कि कुछ लोग पैसे कमा रहे हैं, जबकि अन्य खो रहे हैं अपनी ताकत और कमजोरियों को खोजने की कोशिश करें वैसे भी बस मेरे 2 सेंट का मूल्य हैप्पी ट्रेडिंग बीटीड: स्क्रैपिंग ट्रेडों में इंद्रधनुष काफी लोकप्रिय रहा है, इसलिए मैं काफी निश्चित हूं कि बहुत से लोग इस उपयोगी पाएंगे। इस अजीम को साझा करने के लिए धन्यवाद 21 जून 2010 - 02:44 को अजीम द्वारा सबमिट किया गया। हैलो फिर से चटाई, ईमानदारी से मैं विभिन्न प्रकार की रणनीति का प्रयास करता हूं और मैं झोके के साथ काम कर रहा हूं, एक बड़ा कदम उठाने की कोशिश कर रहा हूं। फिर भी, आपके प्रश्न, 10 और 12 के बारे में एक्सपोनेंशियल (एएमए) पर सेट करें। जैसा कि मैंने इस प्रणाली का परीक्षण किया है, यह 20-30pips और प्रति व्यापार ऊपर पकड़ कर सकता है लेकिन मैंने केवल इंद्रधनुष पागलपन V1 का परीक्षण किया है। 22 जून 2010 - 09: 33 पर उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। रैनबो मैजिक ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा रेनबो मैजिक ट्रेडिंग सिस्टम वास्तव में इंद्रधनुष मेटाट्रेडर संकेतक के साथ एक ख़रीदना और बिक्री कार्यक्रम है। इंद्रधनुष विदेशी मुद्रा scalper वास्तव में वास्तविक 1 मिनट के ग्राफ का लाभ लेने के लिए एक प्रभावी तकनीक है यह रणनीति अस्थिर खरीद और बिक्री अवधि के बहुमत के दौरान किसी भी प्रकार की विदेशी मुद्रा सेट करने के लिए इस्तेमाल की जा सकती है। आरंभ करने के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, आप 8217 के लिए वास्तविक इंद्रधनुष कार्यक्रम की आवश्यकता है, साथ ही इसके खरीद और बिक्री दिशानिर्देश पूरी तरह से जानते हैं कि यह कैसे कार्य करता है और साथ ही यह व्यक्तिगत रूप से आपके लिए क्या कर सकता है। वास्तविक इंद्रधनुष स्केल्पर तकनीक भी अधिक समय सीमा पर काम करेगी। अधिक से अधिक जीवंत इंद्रधनुष लहर यह वास्तव में एक अच्छा एमा संस्करण है जब भी बाजार बाजार से सही पहलू के बारे में बने रहने के लिए आपको इसका उपयोग करना चाहिए। बाजार की श्रृंखला निर्धारित करने के साथ-साथ एक स्थानांतरण स्टंटट्ररी क्षेत्र की तरह पीले-रंग वाले भाग का उपयोग करने के लिए वास्तविक प्रवाह देखें। ख़रीदना और बिक्री करना नहीं पड़ता है। अन्य के लिए खोज: पोस्ट नेविगेशन लोग हालिया डाक के लिए खोज अन्य श्रेणियों के लिए खोजे CRB चार्ट के साथ रेनोबो जादू जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 428 डाक आज सुबह बहुत कम 15 पिप सिरप। जैसा कि आप चार्ट से देख सकते हैं कि यह व्यापार अमेरिकी सत्र में भारी गिरावट के चलते प्रतिरोध के एक ब्रेक पर आधारित था। व्यापार को लेने का कारण था: मैंने 1 घंटे के चार्ट की जांच की और एक छोटी सी मोमबत्तियों की एक श्रृंखला के साथ नीचे दी गई मोमबत्ती को नीचे की चाप का बना दिया। यह संरचना अक्सर चाप की दिशा के अनुसार बड़ी मोमबत्ती के एक ब्रेक में होती है स्वर्गीय बाजार के 100 फिब स्तर पर व्यापार से बाहर निकलें हाँ, यह आगे जा सकता है, लेकिन मुझे उम्मीद थी कि इसे रोकना होगा और यह किया था, इसलिए मैंने अपना लाभ लिया। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 428 डाक AUDUSD दिन को धीमी शुरुआत की तरह लगता है 1hr पर मैं कुछ टीडीआई विचलन के साथ एक ट्रिपल टॉप देखता हूं, एक आरोही त्रिभुज भी और ध्यान रखें कि पिछले 5 घंटे बार के अंदर रहे हैं। बाजार इंतजार कर रहा है 2 घंटे में सीपीआई आंकड़े आते हैं। कुछ कार्रवाई की उम्मीद तो जिस तरह से मैं यह संभाल सकता है की युगल बाजार की तरफ बढ़ने तक प्रतीक्षा करें या 1 घंटा के ऊपर और नीचे के ऊपर एक स्ट्रैड रखें और बाज़ार को परिणाम तय करें। आरोही त्रिकोण के कारण मेरा पूर्वाग्रह ऊपर उठने के लिए है दूसरी ओर। निर्णय लेने के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आज का व्यापार फाइब विस्तार में एयू निकास बेचें मेज पर फिर से बहुत कुछ छोड़ दिया हालांकि लाभ लाभ है, कहीं और की तुलना में मेरी जेब में बेहतर है। शायद बेहतर निकास रणनीति के माध्यम से यह सोचना होगा कि वह आगे बढ़ने पर रुके रहेंगी और फिर इसे वहां से निशान लेगा या फिर अगले प्रतिरोध स्तर के मूल बड़ा लक्ष्य रखेगा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 428 पोस्ट मेरे मौजूदा सिस्टम की रीढ़ की हड्डी को देखें पीले देखें और उलट करें: ठीक संलग्न सभी संकेतक और टेम्पलेट हैं। ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करें और इसे निकालें। अगर आपको यह पता नहीं है कि कैसे Google को निकालने के लिए फाइलें (फाइल पर क्लिक करें और आपके कंप्यूटर को आपके लिए इसे काम करना चाहिए) संकेतक एमटी 4 सूचक फाइल में जाते हैं। (मेरा कंप्यूटर, स्थानीय डिस्क सी, प्रोग्राम फ़ाइलें, अपने एमटी 4 फ़ोल्डर पर क्लिक करें , संकेतक)। टेम्पलेट MT4 टेम्पलेट फ़ाइल में जा सकते हैं (ध्यान दें कि यह संकेतक फ़ोल्डर में मिली टेम्पलेट फ़ाइल नहीं है, यह आपके एमटी 4 फ़ोल्डर के अंतर्गत पाया जाने वाला एक अलग फ़ाइल है, जब आप इसे अपने कंप्यूटर, स्थानीय डिस्क सी, प्रोग्राम फ़ाइलें, अपने एमटी 4 फ़ोल्डर से खोलते हैं उस फ़ोल्डर पर क्लिक करें और आप टेम्प्लेट देखेंगे।) ट्रेडिंग विधि मैं केवल AUDUSD एशियाई सत्र 5 मिनट चार्ट में व्यापार करता हूं। (यह मेरी जीवन शैली, अन्य सत्रों और मुद्राओं के लिए उपयुक्त है, ठीक उसी तरह कार्य करते हैं, थोड़ी देर के दौरान अभ्यास करें) इसे इस टेम्पलेट से देखें (देखें पीले रंग के विपरीत। टीएमपी)। मैं विशेष रूप से बाजार के उद्घाटन समय के आसपास आंदोलन की तलाश करता हूं। यदि आवश्यक हो तो बीमार थोड़ी देर प्रतीक्षा करें हालांकि मेरे पास बुनियादी चार्ट हैं जो सिर्फ 1 दिन तक एयू पर मोमबत्तियां दिखाते हैं। जब मैं प्रत्येक दिन व्यापार शुरू करता हूँ तो मैं उन सभी को देखता हूं और प्रवृत्ति लाइनों को आकर्षित करता हूं ताकि बाजार की दिशा की एक बड़ी तस्वीर मिल सके। मैं यह भी जांचने के लिए विदेशी मुद्रा फैक्ट्री कैलेंडर का उपयोग करता हूं कि प्रत्येक दिन क्या घोषणाएं आ रही हैं। हां, मैं व्यापार घोषणाएं करता हूं एक बार Ive को तस्वीर में दिखेगा मैं अपने एयूडी 5min चार्ट को टेम्प्लेट के साथ देखता हूँ। पद्धति ही सादगी है: प्रकट होने के लिए सफ़र पीले डॉट के लिए रुको यह सिर्फ एक सिर देता है कि एक उलटा होने के बारे में हो सकता है एक बड़े ट्रेंडिंग दिन पर उस दिन पीला डॉट ऊपर या नीचे बढ़ेगा। हालत से समझौता करो। यदि आप की जरूरत है तो बड़े रुझानों के लिए अपनी रणनीति बदलें यह अच्छा है यदि पीले सफ़र कुछ और से मेल खाता है: बड़ा गोल नंबर, प्रवृत्ति लाइन, फाइब स्तर, घोषणा आदि। एक बार उस बिंदु पर प्रवृत्ति में परिवर्तन की तलाश शुरू हो रही है, लंबे या अल्पावधि, मुझे केवल 10pips की आवश्यकता है एमए मोमबत्ती बदलते रंग और ट्रेंडलाइन एमटीएफ हिस्टो द्वारा इसकी पुष्टि की जाती है (एक ही समय में आपके चार्ट में बदलते रंग के नीचे, हां रंग एक ही होते हैं)। बार को बंद करने की प्रतीक्षा करें क्योंकि यह रंग फिर से बदल सकता है एक बार बार एमए बार और हिस्टो दोनों एक ही रंग में बंद रहता है। मैं व्यापारियों के डायनामिक इंडेक्स की जांच करता हूं तो यह एक समझौते में होता है, अर्थात् एक खरीद के लिए हरे रंग से ऊपर, एक बिक्री के लिए हरे रंग के नीचे लाल। अगर टीडीआई में भी विचलन है, तो मुझे व्यापार में और भी अधिक आश्वस्त होने में मदद मिलेगी। (विचलन नई ऊंची कीमत है लेकिन टीडीआई बिक्री के लिए नए ऊंचे नहीं है और खरीद के लिए विपरीत है। अपने चार्ट पर रेखांकित करें। यह मदद करता है।) मैं अपने एसएल को कुछ पीप ऊपर रखता हूँ, पीले सैक्राफर के ऊपर और मेरा टीपी लगभग 10 पीप या अगले धुरी का स्तर (पिवोट का स्तर आपके चार्ट पर क्षैतिज रेखाएं हैं, जो एम, एस या पी लेबल वाले हैं) वैकल्पिक रूप से आखिरी हिल्लो स्विंग पर अपने फाइब विस्तार टूल का उपयोग करें (आप यह कहां काम करते हैं।) और यह आपको एक लक्ष्य भी देगा। स्थिति आकार - अच्छी तरह से जोखिम के लिए अपनी भूख पर निर्भर करता है। सभी ट्रेडों जीत नहीं है, लेकिन ज्यादातर करते हैं बीमार मार्शिंगेल मेरा अगला व्यापार अगर पहले हारता है गेंदों को लेता है, कुछ मिलता है यह मेरे व्यापार की रीढ़ है। मैं अपना मुनाफा कमाता हूं और दिन के लिए निकलता हूं, पूरे दिन स्क्रीन पर अभिनय करने के लिए जीवन बहुत छोटा है। कुछ और करने के लिए सकारात्मक खोजिए हां अन्य ट्रेडों हैं जो मैं लेता हूं। अगर बाजार बग़ल में फैला हुआ व्यापार होता है, खासकर घोषणाएं, तो मैं ब्रेकआउट ट्रेडों की तलाश करता हूं, लेकिन आश्चर्यजनक बात ये है कि ये ट्रेडों कितनी बार ये संकेत भी देते हैं कि ये पीले रंग के पीले रंग के प्रतिद्वंद्वी भारतीय हैं। सभी को आशीर्वाद जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 428 डाक पहले एक पराजित (इस तथ्य पर ध्यान नहीं दिया कि घोषणा की हुई थी। मुझे याद रखना चाहिए कि एक समय में एक ही काम करना बहुत ही बड़ा काम नहीं है, मेरी प्राथमिकता नहीं है) खुदरा आंकड़ों के दूसरे कारोबार में नुकसान हुआ और मुझे लाभ मिला। यह व्यापार रणनीति में बदलाव का एक उदाहरण था, जो कि अगर पीले रंग की विपरीत दिशा में काम करता है तो काम करने की आवश्यकता होती है। मैंने यहाँ क्या किया था जब ऐसा लग रहा था कि मेरा व्यापार सफल नहीं होगा, मैं प्रवृत्ति व्यापार को दूसरी दिशा में रखता हूं। सब अच्छा। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 428 पोस्ट एक ट्रेंडिंग मार्केट के साथ काम करना। पीले रंग की विपरीत दिशा देखें देखें। यह विधि एक दृढ़ प्रवृत्ति वाले बाजार में झूठी संकेत देगी। इस से निपटने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यदि आपका व्यापार विफल हो जाता है तो व्यापार से खुद को पाप बिन लें। बस सत्र या दिन के लिए बंद करो और अगले सत्र या दिन फिर से प्रयास करें संलग्न चार्ट एशियाई सत्र के लिए अब तक दो संकेत दिखाता है। दोनों समय पर वैध थे। मैंने पहले एक लिया और यह असफल रहा। पाप बिन नियम को लागू करने से दूसरी विफलता से बचने के बाद से बाजार में गिरावट आई थी। (स्पष्ट रूप से मध्यावधि में, लेकिन उस समय नहीं।) अगर मेरे पास समय आ गया है और फ्रैंकफर्ट में चार्ट्स को देखें तो संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment