Saturday 3 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - सलाह - कार्यक्रमों


मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 मंटूर मार्क वाल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 प्रबंधक, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी में आपका स्वागत है। मेरा नाम मार्क वाल्टन है मुझे सीखना शुरू हुआ कि 20022003 में घर वापस विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है। ट्रेडिंग फॉरेक्स हासिल करने में आसान कौशल नहीं है और मुझे लगभग 3 साल लग गए हैं इससे पहले कि मैं खुद को मार्क्स वाल्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी का शीर्षक दे सकता था। उस समय से मैंने अपने लिए विदेशी मुद्रा का बहुत लाभ उठाया है, निजी व्यक्तियों और यहां तक ​​कि हेज फंड भी। फ्री फ़ॉरेक्स ईबुक 2008 में मैंने एक ईबुक लिखा था कि कैसे फॉरेक्स ट्रेड करें यह विदेशी मुद्रा नौसिखिया से फायदेमंद एफएक्स व्यापारी एप से मेरी यात्रा को विस्तृत करता है कि आप मेरे नेतृत्व का अनुसरण कैसे कर सकते हैं यदि आप एक मुक्त प्रतिलिपि चाहते हैं तो बस इस पेज के शीर्ष दाहिने हाथ की तरफ बॉक्स भरें। आपको फिर भी एक पूर्ण, सरल और लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो पाठ्यक्रम तक मुफ्त पहुंच प्राप्त होगी। इसके बाद से मैंने इस पुस्तक की 16.700 से अधिक प्रतियां दी हैं जिसने मुझे डीन सॉन्डर्स के साथ तय करने में मदद की, ताकि विदेशी व्यापारियों को सीखने में मदद मिलेगी कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। विदेशी मुद्रा सलाहकार कार्यक्रम हमने एक उच्च मूल्य, कम लागत वाली फॉरेक्स संरक्षक कार्यक्रम बनाया है, जहां हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल सिखाने के लिए और हम उस दिन का दैनिक विश्लेषण देते हैं जहां हम मानते हैं कि कीमत अगले दिन होगी। यह तो सदस्य देख सकते हैं कि हम क्या सीख रहे हैं amp सीखने कैसे खुद के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए। मैं अक्सर मेरी भविष्यवाणियों में सटीक रूप से सटीक हूँ, हमारे पास पांच सितारा रेटिंग और हमारे 100 प्रयासों के लिए धन्यवाद करने के लिए 100 प्रशंसापत्र हैं। हमारे पास अब कई सफल छात्र हैं, जो समुदाय को वापस देने और विदेशी मुद्रा फोरम के माध्यम से मदद और सलाह देने के लिए नए सदस्यों के लिए खुश हैं। इस समय हमारे पास एक विशेष प्रस्ताव है जहां आप पहले 7 दिन (सभी क्षेत्रों तक पहुंच) के लिए केवल 1 के लिए हमारे विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम (सभी क्षेत्रों का उपयोग) चलाने का परीक्षण कर सकते हैं। यहां विशेष पेशकश के लिए लिंक है: विदेशी मुद्रा रिपोर्ट परीक्षण उन लोगों के लिए जो साप्ताहिक जीवित सत्रों सहित छोटे स्तर पर काम करने वाले और अधिक उन्नत स्तर के प्रशिक्षण को पसंद करते हैं, तो हमारे व्यावसायिक ट्रेडर्स पाठ्यक्रम: प्रो ट्रेडर्स पाठ्यक्रम पर एक नज़र डालें, आपको इस कोर्स को पूरा करने के लिए समय और इच्छा रखने की आवश्यकता है। यह पूरा होने के बाद सफल होने के लिए आपके काम पर लगातार प्रयास, प्रयास और दृढ़ता से काम करेगा, लेकिन जो लोग इसे बनाने वाले हैं, उनके लिए बकाया बहुत अच्छा होगा। पूर्णकालिक, घर आधारित, योग्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों, एक वर्ष में छह आंकड़े (सामान्य अस्वीकरण लागू होता है) कर सकते हैं। यदि आप हमारे प्रशिक्षण विधियों की जांच करना चाहते हैं तो नीचे नारंगी बटन पर क्लिक करें (इसकी पूरी तरह से 100 नि: शुल्क, कोई तार संलग्न नहीं) 8220 अपने मुफ्त वीडियो प्रशिक्षण को प्राप्त करने के लिए कोर्स 8221। फोर्क्स सलाह कार्यक्रम आपके उत्तर एफटी के लिए धन्यवाद। आपने विवेकाधीन व्यापार से दूर जाने का उल्लेख किया है, अब आप पूरी तरह से मैकेनिकल सिस्टम का व्यापार कर रहे हैं जो मैं रॉब्स सलाह दे रहा था। क्या वह आपके लिए एक प्रणाली बनाने में मदद करता है या यह उनकी प्रणाली सीखने का मामला है, मैं अब पूरी तरह से मैकेनिकल सिस्टम का व्यापार करता हूं एक अपवाद संभवतः ईज़ी व्यापार है जो एक विवेकाधीन प्रणाली के रूप में बेचा जाता है, लेकिन यह वास्तव में विवेक के साथ थोड़ा मैकेनिकल है, लेकिन विवेक को नियंत्रित करने वाले नियम स्पष्ट हैं जहां तक ​​मुझे पता है कि रोब दो या तीन प्रणालियों को सिखाता है, लेकिन अधिकतर आप को विकसित करने या अपना स्वयं का पता लगाने में मदद करता है। हालांकि मैंने रॉब्स कार्यक्रम नहीं लिया इसलिए मैं पूरी तरह से यकीन नहीं करता कि वह इसके लिए साइन अप करने वाले लोगों के लिए क्या करता है। रोब यह पूछने वाला सबसे अच्छा व्यक्ति है - खासकर जब से मेरी वेब साइट पर मेरी पिछली यात्रा से मैं कई चीजें दिखाता हूं क्योंकि मैं उसके साथ काम करता था थोड़ा सा विषय, लेकिन खुद की तरह मैं एक विवेकाधीन प्रणाली का उपयोग कर रहा था लेकिन एक मैकेनिकल एक को देख रहा हूं। क्या आपने अपनी यांत्रिक प्रणाली का विकास और परीक्षण किया है या क्या आप किसी व्यक्ति का उपयोग कर रहे हैं Ive Krutsingers सिस्टम के बारे में अच्छी टिप्पणियां सुनाई। मुझे लगता है कि जीएफटीएफएक्स ने कुछ जॉइस सिस्टम (gftforexproductssys। Lon-eurusd. asp) का उपयोग करने की सुविधा प्रदान की है। उनका इक्लेलोन EURUSD सिस्टम पिछले साल 40 लौट आया था, हालांकि 2005 में इस तरह के प्रदर्शन इतने गर्म नहीं थे। मैंने कुछ समय के लिए जॉइस सिस्टम्स का विकास किया, लेकिन सोपानक व्यवस्था नहीं। जॉस सिस्टम आम तौर पर 3000.00 के बारे में चलाते हैं और जो की अच्छी प्रतिष्ठा है वह बहुत उपयोगी था और सिस्टम मूल्यांकन और विकास के लिए कुछ रोचक और उपयोगी उपकरणों के लिए मुझे पेश किया। नमूना डेटा से बाहर निकाले जाने वाले सिस्टम में उल्लेखनीय समय अवधि (जैसे तीन से चार महीनों) पर बहुत महत्वपूर्ण drawdowns (30 प्रतिशत असामान्य नहीं था)। जो से निपटने पर मेरा लेना है कि उनकी व्यवस्था मेरे लिए थोड़ा अस्थिर थी हर स्थिति में जहां मैंने नमूना आंकड़ों के माध्यम से अपनी प्रणालियों का दौरा किया था मुझे पता चला कि दीर्घ अवधि में फ्लैट या ड्रॉडाउन अवधिएं थीं। इसके अलावा एक अनुबंध के आधार पर और 10,000 खाते का संतुलन मानते हुए बैकटेस्टिंग में सबसे अधिक गिरावट लगभग 30 प्रतिशत थी। आईडी नमूना डेटा से संभवतः 45 प्रतिशत तक की उम्मीद कर सकता है मुझे लगता है कि इक्विटी कर्व को सुचारू बनाने के लिए आपको तीन या अधिक प्रणालियों का व्यापार करना होगा वैसे भी मेरा यह मानना ​​था कि जोस सिस्टम में निवेश करना सिस्टम से समर्थन के बारे में ज्यादा होना चाहिए। जोस सिस्टम पूरी तरह से खुलासा किया जाता है और जब तक आप समझ नहीं पाते कि वे कैसे काम करते हैं, तब तक वे अपने सिस्टम में कोड की हर पंक्ति बताते हैं। उनकी डिजाइन बहुत चतुर हैं और मुझे लगता है कि शिक्षा शायद 3000.00 के लायक है। मैं अपने सिस्टम के साथ हर चीज को पकड़ कर रखता हूं, हालांकि क्योंकि वह किसी तरह का उतावला लग रहा था जैसे कि कुछ खरीदना और फिर बीमार अपने सभी सवालों का जवाब देते हैं या मेरा समय टायरों को लात मारने का समय बर्बाद नहीं करते। उन्होंने कहा कि कभी नहीं कहा लेकिन यह सामान्य धारणा है जो मुझे मिला है। दुर्भाग्य से इन लोगों को सिस्टम बेचने के लिए बहुत सुंदर है और कभी कभी यह उन्हें थोड़ी दूर pisses के लिए। जिस तरह से मैं इसे समझता हूं, यदि आपके पास अच्छा कारोबार संबंध न हो, तो इससे पहले कि आप इसे खरीदते हैं, आपके पैसे खर्च होने के बाद यह संभवतः खराब हो। मुझे संदेह है जो जो भी हो सकता है वह दूसरा रास्ता है। वह अच्छी तरह से कर रहे हैं और संभवत: व्यवसाय की ज़रूरत नहीं है ताकि उन लोगों के साथ समय बिताना हो, जो न जल्दी खरीदते हैं मैं लोगों को न सिर्फ लिखता हूं क्योंकि मैं उनके साथ किसी प्रकार की रसायन विज्ञान नहीं देखता हूं। यह सिर्फ एक व्यक्तित्व की तरह रास्ते में हो रही हो सकता है। यह सिर्फ इतना है कि जितना बड़ा मैं खर्च करता हूं, उतना मैं उन लोगों से निपटना पसंद करता हूं, जिनके साथ मुझे पार करने के लिए व्यक्तित्व बाधा नहीं होती। आपके उत्तर एफटी के लिए धन्यवाद आपने विवेकाधीन व्यापार से दूर जाने का उल्लेख किया है, अब आप पूरी तरह से मैकेनिकल सिस्टम का व्यापार कर रहे हैं जो मैं रॉब्स सलाह दे रहा था। क्या वह आपके लिए एक प्रणाली बनाने में मदद करता है या क्या वह अपनी प्रणाली सीखने का मामला है Ive अब लगभग 6 महीनों के लिए व्यापार किया गया है, अब इतनी सफलता नहीं है Ive आधे मेरे खाते उड़ा Ive मेरे होमवर्क कर रहा है, पढ़ने और अनुसंधान के सभी प्रकार, लेकिन इसकी इतनी जानकारी है कि यह एक ठोस व्यापार योजना में सभी को एक साथ रखा करने के लिए मुश्किल हो गया मेरा अनुभव यह है कि हालांकि पाठ्यक्रम आपको बहुमूल्य जानकारी देते हैं, वे आपको इसे अभ्यास में कैसे लागू करने के लिए नहीं सिखाते जब मैंने फैसला किया कि 1 संरक्षक पर 1 शायद मदद कर सकता है और उसके बारे में कई अच्छी चीजों को सुनने के बाद रोब बुकर कार्यक्रम में शामिल हो सकता है। मैं अब तक बहुत खुश हूं रोब के साथ अच्छी चीज यह है कि न केवल वह आपको तकनीकी और मूलभूत विश्लेषण की मूल बातें सिखाता है, वह आपको इसे इस्तेमाल करने के लिए भी सिखाता है। बहुत ही उपलब्ध है और हमेशा किसी भी ई-मेल को फिर से करने के लिए त्वरित किया गया है। किसी भी समय एक व्यापार पर विचार करने के लिए, वह मुझे व्यापार के पीछे अपने तर्क के साथ चार्ट भेजने के लिए मुझसे पूछता है और यह विश्लेषण करती है। वह आपको चक्कर बताता है या नहीं, उसने इसे ले लिया होगा और क्यों, विकल्प के साथ और क्यों? यह अब तक का एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है और मुझे विश्वास है कि वह मुझे खोए हुए ive को वापस हासिल करने में मदद करने में सक्षम होंगे। मुझे एक अन्य पहलू यह है कि वह हर दिन अपने छात्रों के साथ लाइव चार्ट विश्लेषण के माध्यम से ट्रेडों की तैयारी के लिए काफी समय खर्च करता है। मुझे कभी नहीं एहसास हुआ कि जब तक मैं इस दैनिक विश्लेषण का अनुसरण शुरू नहीं करता हूं, वास्तव में शक्तिशाली और प्रभावी समर्थन और प्रतिरोध कैसे हो सकता है। वह उस विश्लेषण के आधार पर सिफारिशें करता है और वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहजनक है कि वह कितना सटीक है। मैं आगे बढ़ सकता हूं लेकिन नीचे की रेखा यह है कि मैं रोब को किसी भी इच्छुक मुद्रा व्यापारी की सिफारिश करूँगा। अपने कार्यक्रम का अंतिम परिणाम एक लिखित व्यापार योजना है, जो आपने रोब के साथ लाभ के साथ कारोबार किया है। मार्केट ट्रेडर्स संस्थान टेक विश्लेषण पर केवल एक कोर्स है आप अपने पाठ्यक्रम में मुफ्त में इंटरनेट और शोध मंच जैसे Moneytec की खोज कर सकते हैं, जहां सिस्टम और टेक विश्लेषण की लंबाई पर चर्चा की जाती है। वे दुनिया के सच्चे अर्थों में आकाओं का व्यापार नहीं कर रहे हैं। मुझे खेद है मैं वास्तव में आपके द्वारा उल्लिखित दूसरे (डेव एरेना) के बारे में जानता हूं, लेकिन आईडी यह सावधानी बरतें। अधिकांश सलाह कार्यक्रम वास्तव में कार्यक्रमों का मार्गदर्शन नहीं कर रहे हैं, लेकिन कुछ तकनीकी विश्लेषण के साथ विवेकाधीन सिस्टम हैं जिन्हें आप इंटरनेट से मुक्त सीख सकते हैं। इन तथाकथित सलाहकारों में से अधिकांश सिर्फ तकनीक विश्लेषण पढ़ रहे हैं और वास्तव में लोगों को व्यापार या उनके लिए काम करने वाले सिस्टम को विकसित करने के लिए नहीं सिखाते हैं। बड़ा अंतर। रोबबुकर में रॉब बुकर की कोशिश करें और अपने निःशुल्क ईबुक के सदस्यता लें जो उत्कृष्ट हैं उसके बाद फोन पर उससे बात करें कि वह क्या प्रदान कर सकता है। आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं मनीटेक पर उनके बारे में कम से कम एक धागा है रोब एक अच्छा दोस्त है जिसे मैं एक ठोस व्यापारिक सलाहकार के रूप में सुझा सकता हूं। मैंने एक महीने पहले रोब बुकर के साथ 1: 1 कोर्स शुरू किया था। ये सभी और अधिक है जो आप इन धागे पर पढ़ते हैं। रोब एक बहुत ही सक्षम, लचीला और कुशल, मज़ेदार और सफल व्यापारी है .. वह व्यक्ति जो लगभग हर रोज देखता है और वह अपने व्यापार सेट को चुनता है। फिर अगले दिन या कुछ दिन आप चार्ट को देख सकते हैं और वे ज्यादातर समय लाभ दिखाते हैं .. कोई चाल नहीं किसी को भी काम करने के लिए और विसर्जित करने के लिए तैयार है..इसके लिए आप को वित्तीय सलाहकारों के पास जाना है - आप जिस बेस्ट इन्वेस्टमेंट को तैयार कर सकते हैं वह बहुत सारा अर्थ और आईडी प्रेम रखता है। क्या आप लोग मुझे एक सलाहकार ढूंढने के बारे में कुछ सुझाव दे सकते हैं जैसे मुझे कुछ समझ है कि मैं क्या कर रहा हूं लेकिन मुझे पता है कि एक अनुभवी व्यापारी मुझे सही रास्ते पर नीचे भेज सकते हैं। मैं एक संरक्षक खोजने के बारे में कैसे जाना नहीं जानता आईडी प्रशिक्षित होने के अवसर के लिए काफी आभारी है लेकिन मैं नहीं जानता कि किसके पास संपर्क करना है और उनसे कैसे संपर्क करना है सभी फ़ोरम पर सबसे अच्छा दो एफएफ पर सही हैं जैको एक बड़े सफल कट्टर व्यापारी है, जो हमें अपनी खरीद या बिक्री मूल्य, उसका स्टॉप लॉस और उनके अपेक्षित लक्ष्य भेजता है। वह एक असली व्यापारी है जो अपने सभी ट्रेडों को पदों और एसएमएस भेजता है। वह अपने ट्रेडों को एसएमएस भेजता है क्योंकि उनकी प्रविष्टियां हिट हैं। जेम्स16 कई संभव प्रविष्टि बिंदुओं के साथ चार्ट ऑफ़ कला का अधिक स्पष्टीकरण है। एक संरक्षक आपको क्या सिखा सकता है कि आप पहले से ही नहीं जानते हैं मूल्य या तो ऊपर या नीचे जाता है कोई भी नहीं जानता कि आगे क्या होगा नुकसान छोटे रखें और विजेताओं को चलाने दें। स्थिति का आकार जोखिम रोकना आपके कारण आपके व्यापार के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ता है। आप अपने नुकसान (कौशल) के आकार को नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी जीत (भाग्य) के आकार को नियंत्रित नहीं कर सकते। आपको यह पता होना चाहिए कि अपना चिप्स कैसे उठाया जाए और उन्हें अपने सिर के ऊपर से अंदर कैद कर दें। धीरज। लेकिन कई और अधिक बारीकियां हैं जो एक अच्छा गुरु आपको सिखा सकते हैं। IMHO। केवल समस्या है यह कई लोगों के लिए प्रकट होता है कि यदि कोई व्यक्ति इस तरह की सलाह के लिए भुगतान करना चुनता है वह एक मूर्ख है और गुरु स्वतः एक घोटाला है (और हाँ वहाँ घोटाले के टन हैं - हालांकि बहुत सारे हैं जो वास्तविक सौदा हैं) हालांकि यह संभवतया उन्हें साल और उससे अधिक मौद्रिक घाटे में ले जाया जाता है ताकि वह लाभदायक हो और वास्तव में दूसरों को उनकी गलतियों को नहीं करने में मदद करें लेकिन कुछ के लिए उन्हें मुफ्त में ऐसा करना चाहिए। मैं व्यक्तिगत पसंद को छोड़ देता हूं और कुछ को कुछ भी जानने के लिए भुगतान करने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है, जो कि उद्धृत तरीके से कुछ सीखना है। विदेशी मुद्रा के साथ यह स्थिति के आधार पर उपराष्ट्रपति हो सकता है आदि। लेकिन मूल बातें हैं जो पूरे बोर्ड में सभी सही हैं यद्यपि उन्हें एक अर्जी को लागू करना है, यद्यपि एक और मुद्दा है। वेन के बारे में - मैं उनके दूसरे समूह का हिस्सा हूं..और नहीं मैं अपने ट्रेडों का पालन नहीं करता (सिग्नल नहीं) आँख बंद कर रहा है..जब वो मुझे देख रहा है, तो ठीक है..इसलिए मैं व्यापार को नहीं लेता। एक समानता का उपयोग कर मैं अपने मछली पकड़ने के कौशल में सुधार करना चाहता हूँ। सिर्फ एक जाल के साथ बैठे न होने के कारण उसे हर समय एक मछली छोड़ने के लिए। और हाँ। वह हारे हैं क्या दिलचस्प है और वह छोटी राशि के हर पैन के लिए अनुरोध करता है पढ़ रहा है और वह हर व्यापार के पीछे अपने तर्क को समझने की कोशिश करता है ... जो बाजार के सामान्य विश्लेषण के साथ-साथ है। मेरे लिए यह एक उड़ान प्रशिक्षक पूछने के लिए बिना किसी कीमत पर छात्रों को पढ़ाने की तरह होगा। परंतु। hmmmmm। शब्द दुर्घटना और जला दोनों स्थितियों में बहुत अच्छी तरह से फिट होने लगता है। नाहिल आपस में क्या हो रहा है माक्र्स टुलीस सिसरो एक संरक्षक आपको क्या सिखा सकता है कि आपको पहले से ही पता नहीं है कि मूल्य या तो ऊपर या नीचे जाता है कोई भी नहीं जानता कि आगे क्या होगा नुकसान छोटे रखें और विजेताओं को चलाने दें। स्थिति का आकार जोखिम रोकना आपके कारण आपके व्यापार के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ता है। आप अपने नुकसान (कौशल) के आकार को नियंत्रित कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी जीत (भाग्य) के आकार को नियंत्रित नहीं कर सकते। आपको यह पता होना चाहिए कि अपना चिप्स कैसे उठाएं और उन्हें नकद करें। सभी बहुत ही तार्किक हैं, लेकिन यह तथ्य है कि 90 लोग बहुत से इसे लागू करने में असमर्थ हैं अधिकांश व्यापारियों को पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए, लेकिन वे इसे करने में असमर्थ हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी मेहनत करते हैं मैं पूरी तरह से इस से सहमत हूं। वेन जैको जैक्सन द्वारा संरक्षित होने के बाद से मेरे व्यापार ने एक बड़ा मोड़ लिया है। जब मैं एक सलाहकार बनने से पहले अपने व्यापार पर वापस देखता हूं, तो मेरा व्यापार कचरा होता था। यह गुमराह करने वाली सनक पर पंटिंग से ज्यादा नहीं था। वेन ने मुझे खोपड़ी की कोशिश कर अपने खाते को नष्ट करने से बचा लिया है और मुझे यह देखने में मदद मिली है कि यह क्या है। यह एक दीर्घकालिक व्यवसाय है जो मैं अपने पूरे जीवन के लिए कर सकता हूं मैं जैको द्वारा सलाह देने के लिए सहमत हूं क्योंकि मैं एक बेहतर व्यापारी बनना चाहता था। मैं इसमें शामिल हो गया क्योंकि उन्होंने लंबे समय से लगातार विजेता बनने की प्राप्ति की है। और मैं मानता हूं, मैं चाहता हूं कि उनके संकेत। क्यों नहीं, मैंने अपने पहले सप्ताह में मेरी सभी फीस वापस ले ली। मैं दो सप्ताह में 10 बार अपने शामिल होने का शुल्क जीता forexfactoryshowpost. phpp2697142amppostcount7203 क्या यह mentoring के लिए लागत लायक है तुम मुझे बताओ यहाँ मेरे बाद के ट्रेडों हैं forexfactoryshowpost. phpp2733559amppostcount7576 forexfactoryshowpost. phpp2802516amppostcount8146 forexfactoryshowpost. phpp2864083amppostcount8466 forexfactoryshowpost. phpp2867692amppostcount8470 मैं एक सच्चे पेशेवर के साथ इस विदेशी मुद्रा शरारत के अपने सीखने पर तेजी से ट्रैकिंग कर रहा हूँ। और मेरे पास एक सफल व्यापारी की 24 घंटे तक पहुंच है, जिसकी शुरुआत 2006 के शुरूआती और उसके सभी ट्रेडों और स्पष्टीकरणों से हुई है। मैं गलत हो सकता है लेकिन यह सभी ट्रेडों की तरह दिखते हैं जैसे वे कदम पीछे हो गए थे हममम। मुझे नहीं पता है कि आपका ब्रोकर कैसे काम करता है लेकिन मेरा ऐतिहासिक कीमतों पर मुझे व्यापार करने में मदद नहीं मिलती है, मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि वेन अपने इच्छित प्रविष्टियाँ पोस्ट करता है, और फिर मूल रूप से उस समय जब वह व्यापार लेता है। उसे बाहर निकलने के साथ एक ही बात .. यह लाभ या हानि पर। केवल कुछ अवसरों पर ही नेतृत्व समय अपेक्षाकृत कम था। अन्यथा हम सभी के पास चार्ट पर अपनी सोच की समीक्षा करने के लिए पर्याप्त समय है और देखें कि क्या हमें लगता है कि हमें उस चीज़ के अनुसार व्यापार करना चाहिए जो हम देखते हैं या नहीं। लेकिन सच कहा जा सकता है। वह कई बार सही नहीं थे उसकी भविष्यवाणी करने की एक विलक्षण क्षमता है, जहां मूल्य रिवर्स हो जाएगा और यह कितनी देर तक चल जाएगा। और समय सीमा यह ऐसा करने के लिए ऐसा करने के लिए करेंगे Nihil inimicus quam sibi ipse मार्कस ट्यूलियस सिसरोई वहाँ कोई qubestquot वहाँ संदेह है। फ़ॉरेक्स कई कोटकों को आकर्षित करने लगता है जो विदेशी दावे करते हैं और संभवत: कभी भी कारोबार नहीं करते हैं। अपने तेज कारों के साथ Instagram और ट्विटर व्यापारियों के सबसे खराब अपराधियों हैं अगर कोई कहता है कि विदेशी मुद्रा विश्व में सबसे बड़ा बाजार है। एक लाल झंडा है कि वे बातें तोते हैं वे पढ़ा और सुना है। उन्हें पूछें कि वे कैसे जानते हैं कि कई लेन-देन होते हैं जो केवल स्तरों, अंतर बैंक, अंतर बैंक, रिटेल के विभिन्न स्तरों के बीच ऑफसेट होते हैं। इसका बड़ा हां, लेकिन मात्रा की मात्रा (यद्यपि यद्यपि कठिन नहीं है क्योंकि कोई केंद्रीय आदान प्रदान नहीं होता है) उतना बड़ा नहीं है जितना लोगों का दावा है। उसने कहा..आप ट्रेडिंग के लिए एक संरक्षक की क्या ज़रूरत है एक साधारण प्रक्रिया है (हालांकि आसान से दूर) जो आपको समय के साथ लगातार बढ़त रखने की आवश्यकता है। हो सकता है कि किन किनारा आपके पर निर्भर हो। सच्चाई यह है कि बहुत अधिक व्यापार आपके बारे में है खुद को शिक्षित करें और फिर पता लगाएं कि आप कहां की कमी है। ज्यादातर समय आपको यह पता चलता है कि लगातार अपनी ट्रेडिंग रणनीति को लागू करना है जहां आप रेल बंद हो रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को श्रेय देते हैं जब इसके कारण हो जब आप कोई गलती करते हैं, हमने उस बारे में एक ब्लॉग पोस्ट लिखा था: अपने आप को क्रेडिट दें किसी भी तरह, कुछ सलाहकारों पर अपना पैसा उतारना न भूलें जो दीर्घकालिक से अधिक हो या न हों। एक बार आपके व्यापार की योजना और व्यापार प्रणाली का परीक्षण करने के बाद यह पैसा ट्रेडिंग खाते में बेहतर होता है। उसने कहा कि बॉक्सिंग इन द जोन की तरह बुक करें। ट्रेडिंग उतना ही एक मानसिक गेम है जितना कि जोखिम प्रबंधन और विधि है। हमारे पास एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है जिसे आप आरंभ करने के लिए निःशुल्क उपयोग कर सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा जोड़े जानें आप अब ट्रेडिंग करना चाहिए शीर्ष तकनीकी संकेतकों का पता लगाने के लिए बिल्ट ब्रेकआउट्स का पता लगाने से पहले अपने जोखिम को सीमित करने के लिए पता लगाएं - अपने पिप्स को अधिकतम कैसे करें सभी कॉम्प्लेक्स फॉरेक्स शब्दावली आसानी से परिभाषित शीर्ष रिटर्न के लिए उचित जोखिम प्रबंधन का उपयोग 7 भाग वीडियो प्रशिक्षण - 97 पर मूल्यांकित - आपका मुफ्त 152 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हैलो प्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी, सबसे अच्छा यकीन है कि शार्ट फॉरेक्स की तलाश में हर रोज लाभ के उच्च पिप्स के साथ संकेत मिलता है मैं आपको इन्वेस्टम टिपस्टर के साथ जाने की सलाह दूंगा (वेबसाइट निवेशक पर क्लिक करने के लिए) वे कई संतुष्ट ग्राहकों के आधार के साथ सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाता हैं, मैंने कई लोगों से कई सेवाएं ली हैं लेकिन लाभ नहीं मिला। लेकिन अब मैं इन्वेस्ट टिप्स्टर गुणवत्ता फॉरेक्स सिग्नल से संतुष्ट हूं। मैं लंबे समय से अपने संकेतों के साथ व्यापार कर रहा था और उन्होंने वास्तव में विदेशी मुद्रा में अच्छा लाभ कमाया है। वहाँ अद्वितीय सेवा मुक्ति और सहायता, वे मुझे भी अपने संकेतों की निगरानी और फॉलोअप प्रदान करने में मदद करते हैं। और मुझे संशोधित लक्ष्य के लिए अद्यतन करें और नुकसान की कीमतों को रोक दें। उन्होंने मेरे व्यापार की देखभाल करने के लिए मुझे एक विश्लेषक प्रदान किया। निवेश टिप्स्टर से सेवाएं लेने के फायदे एक दिन में पीस लाभ के उच्चतम संभावित मार्जिन के साथ व्हाट्सएप और एसएमएस के माध्यम से 2 से 3 संकेत प्रदान करें। मार्गदर्शन और फॉलोअप के लिए व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए नियुक्त विश्लेषक सिग्नल में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए अप-अप अपडेट प्रदान करें। विदेशी मुद्रा की अवधारणा और व्यापार को समझने के लिए नए व्यापारियों के लिए अच्छा सीखना दैनिक विश्व बाजार समाचार और डेटा की जानकारी जो मुद्रा जोड़े में आंदोलनों को प्रभावित करती है। उच्चतम सफलता दर के साथ सर्वश्रेष्ठ रिटर्न और इतने पर निवेश टिपस्टर की समीक्षा द्वारा प्रदान किए गए कुछ विदेशी मुद्रा संकेतों, 17 पहले सप्ताह निवेश टिपस्टर पहले सप्ताह के सबसे अच्छे संकेतों Jan17 SELL GBPUSD नीचे 1.2400 SL 1.2440 TARGET 1.23301.2280 100 से अधिक PIPS लाभ। खरीदें USDJPY 116.20 SL 115.70 TARGET 117.10 80 PIPS से अधिक लाभ। जोखिम प्रबंधन: निवेश टिपस्टर वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल जोखिम का ख्याल रखता है और व्यक्तिगत जोखिम भूक के अनुसार संकेत प्रदान करता है। मेरा जोखिम भूख मध्यम है इसलिए वे मेरे अनुसार सेवाएं प्रदान करते हैं और मेरे निवेश का ख्याल रखते हैं। वे कम लक्ष्य (कम जोखिम) के लिए बड़े लक्ष्य (उच्च जोखिम) के साथ दैनिक या साप्ताहिक लाभ कमाने के ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार सेवाएं प्रदान करते हैं निवेश टिपस्टर सेवा सुविधाओं लिंक - (क्लिक - विदेशी मुद्रा सिग्नल) निवेश टिपस्टर ब्लॉग - (क्लिक - निवेश टिपस्टर फॉरेक्स ब्लॉग) 234 दृश्य मिडोट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं

No comments:

Post a Comment