Monday 19 March 2018

मिकी - विदेशी मुद्रा व्यापार


रेटिंगएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों का स्वतंत्र रेटिंग मिकी फॉरेक्स के लेखक: गैल तिथि 2017-01-17 मीिकी विदेशी मुद्रा एक घृणित फर्म है जो मैंने पहले से मुलाकात की थी। हाल ही में, मैंने 800 को वापस लेने के लिए कहा है, लेकिन वे स्वचालित सॉफ्टवेयर बदल गए हैं। बेशक, मैंने अपने सारे पैसे 24h में खो दिए। उनका ग्राहक सेवा समर्थन बहुत बुरा है, वे मेरी शिकायतों का खारिज कर रहे हैं मेरी राय में, मिकी फॉरेक्स इस ब्रोकर के साथ व्यापार में कई समस्याओं से मेल खाने वाले ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं करता है। इसके अतिरिक्त, मैं बाज़ार को स्केलिंग कर रहा था और मैन्युअल रूप से खोलने और बंद करने की स्थिति एक अस्थिर यूएसडीजेपीवाई पर है कि मैं अब ऑर्डर निष्पादित नहीं कर सकता। इसके अलावा, एक और बात मुझे पता है कि वे बिना किसी कारण के लिए मेरे खाते को समाप्त कर देते हैं। इस प्रकार, उनके पास वास्तव में एक धीमी गति से निष्पादन है जो स्कैलर के लिए अच्छा नहीं है। कृपया, उनसे दूर रहें। मिकी फॉरेक्स सिर्फ अपने लाभ और ग्राहकों की मांगों को ध्यान में रखते हैं। सामान्य तौर पर, मिकी फॉरेक्स एक बेईमानी है। मिकी फॉरेक्स के लेखक: फिलिप बोवा दिनांक 2016-10-26 मिकी फॉरेक्स ऐसी घृणित फर्म जो मैंने पहले नहीं की थी हाल ही में मैंने अपना 8000 वापस लेने के लिए कहा, वह स्वचालित सॉफ्टवेयर चला गया जो 24 घंटों के भीतर सभी पैसे खो गया। उनके घोटाले के बारे में उन्होंने ज्यादातर व्यापारी रिपोर्ट की। वे ऐसा हर ग्राहक के पास करते हैं जो पैसे निकालने के लिए कहता है। वे क्या करते हैं वे आपको पहला व्यापार ढीला करते हैं, फिर आपको अधिक धन जमा करने के लिए कहेंगे, वे आपके विश्वास को हासिल करने के लिए छोटे जीतने वाले ट्रेडों को करेंगे, और फिर से ढीले नहीं होंगे। आप परेशान हो जाते हैं और वापस लेना चाहते हैं और वे क्या करते हैं वे स्वत: सॉफ़्टवेयर को चालू करते हैं जिस पर आपने अनुमति नहीं दी थी। उस बिंदु से आपकी सभी मेहनत वाले पैसे नाली से नीचे जाते हैं यह आपके देश में हर संभव प्राधिकरण को सूचित किया जाना चाहिए और विशेष रूप से यह एक मािकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लुसी दिनांक 2016-08-23 मैं इस ब्रोकर से खुश नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें बहुत सुधार करने की आवश्यकता है, खासकर ग्राहक सेवा सेवा में। Reps पेशेवर नहीं हैं, वे नहीं जानते कि कैसे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए और आपको एक उत्तर प्राप्त करने के लिए एक लंबा समय की प्रतीक्षा करनी चाहिए। मिकी फॉरेक्स के लेखक: पिपमलिककडिया दिनांक 2016-08-09 विदेशी मुद्रा मिकी ग्राहक सेवा का समर्थन बहुत खराब है। वे अपने व्यापारी से शिकायतें खारिज कर रहे हैं यह स्पष्ट है क्योंकि मेरी शिकायतों का पूरा पूरा वादा किया गया था लेकिन 2 सप्ताह के बाद भी कोई निष्पादन नहीं हुआ। मेरी राय में, वे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं कर सके थे जो वास्तव में कई समस्याएं थीं। माइकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लाइवा दिनांक 2016-08-07 मैंने बचने और निवेश करने के लिए जगह चुनने से पहले कई दलालों की जांच की और मुझे खुशी है कि मीमी विदेशी मुद्रा मीकी विदेशी मुद्रा महान दलाल है Ive एक वर्ष से अधिक का उपयोग कर रहा है और इस पल के लिए कोई समस्या नहीं है तो इसे मिकी फॉरेक्स के लेखक रखें: इबरा दिनांक 2016-07-18 निष्पादन बेहतर, कभी-कभी दुर्घटना में ग्राहक सेवा अच्छी हुई लेकिन मुझे लगता है कि वे अक्सर मुझे बहुत देर तक उत्तर देते हैं। यह अक्सर 10 व्यावसायिक दिन और अधिक लेते हैं। अन्य मार्केटिंगमेकर आने के बाद, यह अभी भी बेहतर है, लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वे बहुत ईमानदार हैं। माइकी फॉरेक्स के लेखक: मैक्सिमम तिथि 2016-07-04 मैं इस ब्रोकर के साथ बहुत खुश हूं। इसकी लाभदायक, भरोसेमंद और कभी भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं है सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: avlinnre दिनांक 2016-06-21 उनके पास एक औसत व्यापार प्रणाली है, और उनकी कुछ सेवाओं को ठीक से समझाया नहीं गया है। मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: मीके की तिथि 2016-06-20 मैंने मिकी विदेशी मुद्रा के साथ एक ट्रस्टी अकाउंट खोला मैं वास्तव में मेरे प्रति उनके रुख की सराहना करता था उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और जब मैं खुद को खाता नहीं चलाता मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं अपने अनुभव से काफी संतुष्ट हूं। माइकी विदेशी मुद्रा के लेखक: मैक्सिम तिथि 2016-05-30 इस दलाल के साथ सबकुछ ठीक हो जाता है व्यापार का मेरा तरीका इसकी वेबसाइट में पाया गया सभी जानकारी के लिए बहुत धन्यवाद में सुधार कर रहा है स्प्रेड प्रतिस्पर्धी हैं और इसके सभी भुगतान विधियां प्रभावी हैं। केवल मिकी फॉरेक्स-मिकीफायर एक्सचेंज पर सबसे अच्छा व्यापारिक परिस्थितियां Miki विदेशी मुद्रा में ओपन ट्रेडिंग अकाउंट और पूर्ण प्रशासनिक और तकनीकी सहायता के साथ-साथ विदेशी मुद्रा पर सर्वोत्तम व्यापारिक स्थिति भी मिलती है। सीटीपी ब्रोकर के जरिए 0.5 पीईपी 65 बोनस (6500) 24 घंटे के कारोबार में फैलता है एसटीपी ब्रोकर के लिए कोई जरुरत नहीं है न्यूनतम राशि 20 या 80 (सूक्ष्म लॉट) विभिन्न खाते जमा (कोई कमीशन नहीं) - क्रेडिट कार्ड, वेबमनी, कैश या वायर ट्रांसफर द्वारा लीटर 1:25 से 1: 500 स्क्रैपिंग व्यापार को स्वीकार करें किसी भी प्रकार के विशेषज्ञ सलाहकार 8 स्वीकृति प्राप्त करें निशुल्क निधियों पर (केवल सक्रिय खातों के लिए) मेटा ट्रेड 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से PAMM खाते (फ्री) WinMobile, iPhone, iPad, आइपॉड, एंड्रॉइड के लिए नि: शुल्क मोबाइल प्लेटफॉर्म एक विदेशी मुद्रा खाता खोलने के लिए कृपया इस ऑनलाइन फार्म को भरें हम आपको सफल और लाभदायक व्यापार चाहते हैं। मीकी विदेशी मुद्रा संपर्क: 33 जब्तींस्की स्ट्रॉ, ट्विन टॉवर 1, तल 5, ऑफिस 503 रमात गण, इज़राइल टेलीफोन। 03-7518111 फैक्स 03-7513313 म्यूकोएक्स एक्सचेंज समीक्षा साइट पर जाएं यह वेबसाइट रूसी के लिए डिफ़ॉल्ट है ऊपरी दाएं कोने में अंग्रेज़ी बटन पर क्लिक करें वेबसाइट का कहना है कि आईएसआई ग्रुप मनील्स लिमिटेड (मिकी फॉरेक्स) की कंपनी की सभी वित्तीय गतिविधियों का कहना है कि इजरायल के वित्त मंत्रालय द्वारा निरीक्षण और विनियमित करने के लिए पूरी तरह से पारदर्शी है। quot; एफपीए पहली इज़राइली विदेशी मुद्रा कंपनी होने के लिए मिकी विदेशी मुद्रा को बधाई देता है कि एफपीए ने कभी भी खुले तौर पर यह कहा है कि यह इसराइल में आधारित है। लाइव चर्चा हमारे मंच न्यायालय के मामलों पर MikiForex की लाइव चर्चा में शामिल हों क्या आप इस कंपनी की सिफारिश करते हैं अन्य व्यापारियों को यह बताएं कि यह सेवा जांच के लायक है या उससे बचा जाना चाहिए। आपकी प्रतिक्रिया तेल अवीव, इज़रायल अच्छा दलाल, कोई पुन: राशि नहीं है। स्क्रैपिंग उपलब्ध, बोनस, कोई जमा खाता नहीं। बहुत बहुत गर्म कार्रवाई विजेट कोड प्राप्त विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय मंच विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। आरटीएफएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग लेखक मिकी विदेशी मुद्रा: गैल तिथि 2017-01-17 मीकी विदेशी मुद्रा एक घृणित फर्म है जिसे मैं पहले से मिला था। हाल ही में, मैंने 800 को वापस लेने के लिए कहा है, लेकिन वे स्वचालित सॉफ्टवेयर बदल गए हैं। बेशक, मैंने अपने सारे पैसे 24h में खो दिए। उनका ग्राहक सेवा समर्थन बहुत बुरा है, वे मेरी शिकायतों का खारिज कर रहे हैं मेरी राय में, मिकी फॉरेक्स इस ब्रोकर के साथ व्यापार में कई समस्याओं से मेल खाने वाले ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं करता है। इसके अतिरिक्त, मैं बाज़ार को स्केलिंग कर रहा था और मैन्युअल रूप से खोलने और बंद करने की स्थिति एक अस्थिर यूएसडीजेपीवाई पर है कि मैं अब ऑर्डर निष्पादित नहीं कर सकता। इसके अलावा, एक और बात मुझे पता है कि वे बिना किसी कारण के लिए मेरे खाते को समाप्त कर देते हैं। इस प्रकार, उनके पास वास्तव में एक धीमी गति से निष्पादन है जो स्कैलर के लिए अच्छा नहीं है। कृपया, उनसे दूर रहें। मिकी फॉरेक्स सिर्फ अपने लाभ और ग्राहकों की मांगों को ध्यान में रखते हैं। सामान्य तौर पर, मिकी फॉरेक्स एक बेईमानी है। मिकी फॉरेक्स के लेखक: फिलिप बोवा दिनांक 2016-10-26 मिकी फॉरेक्स ऐसी घृणित फर्म जो मैंने पहले नहीं की थी हाल ही में मैंने अपना 8000 वापस लेने के लिए कहा, वह स्वचालित सॉफ्टवेयर चला गया जो 24h के भीतर सभी पैसे खो गया। उनके घोटाले के बारे में उन्होंने ज्यादातर व्यापारी रिपोर्ट की। वे ऐसा हर ग्राहक के पास करते हैं जो पैसे निकालने के लिए कहता है। वे क्या करते हैं वे आपको पहला व्यापार ढीला करते हैं, फिर आपको अधिक धन जमा करने के लिए कहेंगे, वे आपके विश्वास को हासिल करने के लिए छोटे जीतने वाले ट्रेडों को करेंगे, और फिर से ढीले नहीं होंगे। आप परेशान हो जाते हैं और वापस लेना चाहते हैं और वे क्या करते हैं वे स्वत: सॉफ़्टवेयर को चालू करते हैं जिस पर आपने अनुमति नहीं दी थी। उस बिंदु से आपकी सभी मेहनत वाले पैसे नाली से नीचे जाते हैं यह आपके देश में हर संभव प्राधिकरण को सूचित किया जाना चाहिए और विशेष रूप से यह एक मािकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लुसी दिनांक 2016-08-23 मैं इस ब्रोकर से खुश नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें बहुत सुधार करने की आवश्यकता है, खासकर ग्राहक सेवा सेवा में। Reps पेशेवर नहीं हैं, वे नहीं जानते कि कैसे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए और आपको एक उत्तर प्राप्त करने के लिए एक लंबा समय की प्रतीक्षा करनी चाहिए। मिकी फॉरेक्स के लेखक: पिपमलिककडिया दिनांक 2016-08-09 विदेशी मुद्रा मिकी ग्राहक सेवा का समर्थन बहुत खराब है। वे अपने व्यापारी से शिकायतें खारिज कर रहे हैं यह स्पष्ट है क्योंकि मेरी शिकायतों का पूरा पूरा वादा किया गया था लेकिन 2 सप्ताह के बाद भी कोई निष्पादन नहीं हुआ। मेरी राय में, वे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं कर सके थे जो वास्तव में कई समस्याएं थीं। माइकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लाइवा दिनांक 2016-08-07 मैंने बचने और निवेश करने के लिए जगह चुनने से पहले कई दलालों की जांच की और मुझे खुशी है कि मीमी विदेशी मुद्रा मीकी विदेशी मुद्रा महान दलाल है Ive एक वर्ष से अधिक का उपयोग कर रहा है और इस पल में कोई समस्या नहीं है तो इसे मिकी फॉरेक्स के लेखक रखें: इबरा दिनांक 2016-07-18 निष्पादन बेहतर, कभी-कभी दुर्घटना में ग्राहक सेवा अच्छी हुई लेकिन मुझे लगता है कि वे अक्सर मुझे बहुत देर तक उत्तर देते हैं। यह अक्सर 10 व्यावसायिक दिन और अधिक लेते हैं। अन्य मार्केटिंगमेकर आने के बाद, यह अभी भी बेहतर है, लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वे बहुत ईमानदार हैं। माइकी फॉरेक्स के लेखक: मैक्सिमम तिथि 2016-07-04 मैं इस ब्रोकर के साथ बहुत खुश हूं। इसकी लाभदायक, भरोसेमंद और कभी भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं है सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: avlinnre दिनांक 2016-06-21 उनके पास एक औसत व्यापार प्रणाली है, और उनकी कुछ सेवाओं को ठीक से समझाया नहीं गया है। मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: मीके की तिथि 2016-06-20 मैंने मीकी विदेशी मुद्रा के साथ एक ट्रस्टी अकाउंट खोला मैं वास्तव में मेरे प्रति उनके रुख की सराहना करता था उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और जब मैं खुद को खाता नहीं चलाता मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं अपने अनुभव से काफी संतुष्ट हूं। माइकी विदेशी मुद्रा के लेखक: मैक्सिम तिथि 2016-05-30 इस दलाल के साथ सबकुछ ठीक हो जाता है व्यापार का मेरा तरीका इसकी वेबसाइट में पाया गया सभी जानकारी के लिए बहुत धन्यवाद में सुधार कर रहा है स्प्रेड प्रतिस्पर्धी हैं और इसकी सभी भुगतान विधियां प्रभावी हैं

No comments:

Post a Comment